न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

राजकीय मध्य विद्यालय बोड़ेया के प्रिंसिपल बिनोद कुमार तीन हजार घूस लेते गिरफ्तार

188

Ranchi : राजधानी रांची में भ्रष्टाचारियों के खिलाफ एसीबी की कार्रवाई जारी है. एसीबी ने लगातार दूसरे दिन कार्रवाई करते हुए राजकीय मध्य विद्यालय बोड़ेया के प्रिंसिपल बिनोद कुमार सिंह को 3000 रुपए घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया.

प्रिंसिपल अपनी सहायक शिक्षिका विभा कुमारी से जुलाई 2015 से फरवरी 2017 तक के आवास भत्ते का बिल पास करने के एवज में 3000 रुपये घूस की मांग की थी. साथ ही कहा था कि अगर पैसे नहीं दोगी तो काम नहीं होगा. जिसकी जानकारी एसीबी की टीम को मिली. एसीबी ने इसपर कार्रवाई करते हुए प्रिंसिपल बिनोद कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया.

गौरतलब है कि एसीबी की टीम ने मंगलवार को भी सोनाहातू अंचल कार्यालय में कार्यरत अंचल निरीक्षक अरविंद गुप्ता को 5000 रुपया घुस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया था.

इसे भी पढ़ेंःझारखंड में महागठबंधन टूटा, सुभाष यादव को राजद ने चतरा से बनाया उम्मीदवार

एसीबी से किया गया शिकायत

प्रिंसिपल द्वारा घूस मांगे जाने की शिकायत विभा कुमारी ने एसीबी से की. एसीबी ने मामले की जांच की और रिश्वत मांगने की बात को सही पाया. जिसके बाद एसीबी की टीम ने जाल बिछाकर 3000 रुपया लेते हुए प्रिंसिपल बिनोद कुमार सिंह को गिरफ्तार किया.

इसे भी पढ़ेंःअर्जुन मुंडा के लिए कटीली है खूंटी की राह, कई चुनौतियों से होना होगा दो-चार

2019 में रांची से चार घूसखोर अधिकारी हो चुके हैं गिरफ्तार

भ्रष्टाचार अधिकारियों के खिलाफ एसीबी की टीम लगातार कार्रवाई कर रही है. रांची एसीबी की टीम ने वर्ष 2019 में अबतक चार घूसखोर अधिकारियों को रांची से गिरफ्तार किया है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
क्या आपको लगता है हम स्वतंत्र और निष्पक्ष पत्रकारिता कर रहे हैं. अगर हां, तो इसे बचाने के लिए हमें आर्थिक मदद करें.
आप अखबारों को हर दिन 5 रूपये देते हैं. टीवी न्यूज के पैसे देते हैं. हमें हर दिन 1 रूपये और महीने में 30 रूपये देकर हमारी मदद करें.
मदद करने के लिए यहां क्लिक करें.-

you're currently offline

%d bloggers like this: