न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने युवक को मारी गोली, अस्‍पताल में भर्ती

जमीन विवाद की जताई जा रही है आशंका

44

Ranchi : राजधानी रांची में एक बार फिर बाइक सवार तीन अपराधियों ने नीचे हटिया के रहने वाले संजीव पांडेय नाम युवक को गोली मारकर घायल कर दिया. जिसके बाद उसे जगरनाथ थाना पुलिस ने घायल अवस्था में राज हॉस्पिटल में भर्ती कराया. जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है. गोली चलने के पीछे जमीन को लेकर बकाए पैसे की बात सामने आ रही है.

चलती कार पर किया फायरिंग

गोली लगने से घायल हुए संजीव पांडेय ने बताया कि वह अपने दोस्त आयूष के साथ एयरपोर्ट रोड से हेथू की ओर जा रहे थे. इसी दौरान आर्मी कैंप के महज 40 मीटर दूरी पर तीन अज्ञात अपराधियों ने गाली गलौज किया. उसके बाद फिर मेरे कार के ऊपर लगातार फायरिंग करना शुरू कर दिया. जिसके बाद संजीव पांडेय के हाथ में एक गोली लगी है. उसके बाद संजीव पांडेय ने जगरनाथ थाना पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दी. मौके पर जगरनाथ थाना पुलिस पहुंचकर घायल संजीव पांडेय को इलाज के लिए राज हॉस्पिटल में भर्ती कराया. जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है.

जमीन विवाद को लेकर गोली चलने की आशंका

मिली जानकारी के अनुसार संजीव पांडेय के ऊपर जमीन विवाद के चलते गोली चलने की आशंका जाहिर की जा रही है. बताया जा रहा है कि संजीव पांडे के ऊपर जमीन को लेकर कुछ लोगों का बकाया है. जिसके चलते गोली चलने की आशंका जाहिर की जा रही है. फिलहाल इस मामले में संजीव पांडेय का कहना है कि उनका किसी से कोई विवाद नहीं था. पुलिस सारे चीज को ध्यान में रखकर मामले की छानबीन में जुट गयी है.

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: