DhanbadJharkhand

चोरी की पल्सर के साथ बाइक चोर धराया, पुलिस मामले की जांच में जुटी

Dhanbad: इन दिनों कोयलांचल धनबाद में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है. गोलीबारी, बमबाजी, चोरी, छेड़खानी के साथ साइबर क्राइम, कोयला तस्करी, लौह तस्करी के साथ दिनदहाड़े मारपीट एवं वाहन चोरी आम बात बन गया है. धनबाद के लोग खौफज़दा हैं वहीं अपराधी बेखौफ!

ताजा मामला धनबाद थाना क्षेत्र के हीरापुर काली मंदिर के समीप का है. यहां दिनदहाड़े पार्किंग की गयी पल्सर बाईक को लेकर एव व्यक्ति भाग निकलने की जुगत में था लेकिन वह पकड़ा गया. खास बात यह है कि बाइक लेकर फरार हो रहे व्यक्ति ने मोटरसाइकिल पर एक महिला को भी बैठाया हुआ था. लेकिन, उसकी किस्मत ने उसका साथ नहीं दिया और पल्सर बाइक चोरी कर ले जाते देख कुछ स्थानीय युवकों ने दौड़ा कर उसे पकड़ा और जम कर पिटाई कर दी. बाद में उसे पकड़ कर धनबाद थाना ले आया जहां थाने को सुपुर्द कर दिया गया.

वहीं बाइक चोर से पूछताछ के दौरान वह अपना नाम कैलाश शर्मा बता रहा है और पीछे बैठी महिला को अपनी बहन बता रहा है. लेकिन बाइक वहां से क्यों ले जा रहा था इसका जवाब वह नहीं दे पा रहा है. फिलहाल धनबाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है.

इस संबंध में धनबाद थाना प्रभारी संजीव तिवारी ने बताया कि युवक को स्थानीय लोगों ने पकड़ कर थाने को दिया है. पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जायेगी.

इसे भी पढ़ें – पंचायतों में वित्तीय गड़बड़ियों में फंसते रहे मुखिया, बचते रहे अफसर

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: