Crime NewsDhanbad

बाइक के साथ बाइक चोर पकड़ाया, राशन दुकान में अवैध रूप से शराब बेचे जाने भी खुलासा

Dhanbad: झरिया पुलिस को आज दो मामलों में सफलता हाथ लगी है. पहला मामला बाइक चोरी का है जिसमें बाइक चोर को पकड़ा गया जिसके पास से दो बाइक चोरी की जब्त भी की गयी. वहीं दूसरा मामला शराब जब्ती का है जिसमें राशन दुकान में अवैध रूप से कई ब्रांडों के शराब बेचे जाने की सूचना पर शराब जब्त कर दुकानदार को गिरफ्तार किया गया है.

झरिया थाना प्रभारी प्रमोद कुमार सिंह ने प्रेस वार्ता के दौरान जानकारी देते हुए बताया कि कुछ दिन पहले राजीव पाण्डेय के द्वारा बाइक चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी जिसमे राजीव पाण्डेय ने बाइक चोर को पहचानने की भी बात कही गई थी. इसे लेकर एक टीम गठित की गई और जांच पड़ताल के दौरान राजीव चौहान नामक युवक को बाइक के साथ पकड़ा गया.

इसके पास से चोरी की दो बाइक जब्त की गयी. एक राजीव पाण्डेय का सी बी जेड बाइक दूसरा पैशन प्रो बाइक. पेंशन प्रो किस थाना क्षेत्र से चोरी हुई है, इसका पता लगाया जा रहा है.

वही दूसरे मामले में झरीया इंडपेक्टर प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि झरिया के गौशाला मोड़ के समीप एक राशन दुकान में अवैध रूप से कई ब्रांडों की शराब की बिक्री की जा रही थी जिसकी सूचना पर जांच के दौरान 67 बोतल शराब जब्त की गयी. इसमें दुकानदार सुरेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया गया है जबकि अंकित कुमार सहित अन्य लोगों पर मामला दर्ज किया गया है.

Related Articles

Back to top button