Jamshedpur

साकची में दिन-दहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने युवती से छीने पर्स

पर्स में थे रुपये और मोबाइल, घटना के बाद रोती-बिलखती रही पीड़िता  

Jamshedpur : शहर में बाइक सवार बदमाशों ने एक बार फिर दिन-दहाड़े छिनतई की घटना को अंजाम दिया है. घटना साकची जेल रोड स्थित आबकारी विभाग के कार्यालय के पास गुरुवार को घटी.

Advt

रिक्शा पर बैठकर जा रही थी पुराना किताब दुकान

भुईयांडीह पटेल नगर की रहने वाली उन्नति कुमारी अपने पिता के साथ रिक्शा पर बैठकर घर से किताब खरीदने जा रही थी. उन्हें साकची पुराना किताब दुकान के पास पहुंचना था. इस बीच जैसे ही रिक्शा आबकारी विभाग के कार्यालय के पास पहुंचा. तभी बाइक सवार दो बदमाश आए और युवती के हाथ से पर्स छिनकर तेजी से फरार हो गए. इस दौरान युवती और उसके पिता ने शोर भी मचाया, लेकिन जब तक आस-पास के लोग कुछ समझ पाते बाइक सवार बदमाश मौके से भाग निकले थे. पर्स में रुपये और मोबाइल था. घटना के बाद युवती रोती-बिलखती रही. बाद में इसकी सूचना साकची पुलिस को दी गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

आम हो गई है शहर में छिनतई की घटनाएं

मालूम हो कि बुधवार को ही सिदगोड़ा पुलिस ने छिनतई गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है. उसके अलावा भी पूर्व में पुलिस इस तरह की घटनाओं में शामिल लोगों पर कार्रवाई कर चुकी है. बावजूद इसके शहर में बाइक सवार बदमाश राह चलती महिलाओं और युवतियों से छिनतई की घटना को अंजाम देने से नहीं बाज आ रहे हैं. इससे लोगों में भय का माहौल है.

इसे भी पढ़ें- परसुडीह के बारीगोड़ा में घर से निकालकर छाति पर हथियार सटाकर की फायरिंग

 

Advt

Related Articles

Back to top button