न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू: बाइक सवार अपराधियों ने दिन दिहाड़ महिला से की छिनतई

1,281

Palamu: पलामू जिले में बैंक लूट और छिनतई की घटनाएं आम हो गयी हैं. मई और जून में जिले के दो बड़े बैंकों में लूट की घटना के बाद अब महिला से दिनदहाड़े 40 हजार रुपये छीन लिया गया. बाइक सवार अपराधियों ने महिला से रुपये झपट कर निकल गये.

mi banner add

घटना के बाद महिला और उसके परिवार के सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल है. पीड़िता द्वारा इस संबंध में लेस्लीगंज थाना में मामला दर्ज कराया गया है.

इसे भी पढ़ेंः धनबादः तीन साल की मासूम से रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म, हालत गंभीर

घनी बस्ती में हुई घटना

जानकारी के अनुसार लेस्लीगंज की कुराईपतरा निवासी पार्वती देवी (पति रघुनाथ साव) ने आज अपराह्न करीब 3.30 बजे एसबीआई की लेस्लीगंज शाखा से 40 हजार रुपये निकाली थी. पैसे निकालने के बाद वह अपनी बेटी के साथ साइकिल पर बैठकर अपने गांव लेस्लीगंज के कुराईपतरा आ रहा थी.

इसी दौरान गांव से करीब 100 मीटर पहले घनी आबादी वाले क्षेत्र में पीछे से आए बाइक सवार दो युवकों ने उन्हें रोका और किसी के संबंध में जानकारी लेने की कोशिश की. सड़क में चढ़ाई रहने के कारण बेटी ने साइकिल रोक दी. इसी बीच मोटरसाइकिल पर पीछे बैठा युवक रूपयो से भरा पर्स छीन लिया और निकल गया.

Related Posts

RTI से मांगी झारखंड में बाल-विवाह की जानकारी, BDO ने दूसरे राज्यों की वेबसाइट देखने को कहा

मेहरमा की बीडीओ ने मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के जनजातीय विभागों के लिंक देकर लिखा, इन्हीं वेबसाइट पर मिलेगी जानकारी

इसे भी पढ़ेंः DU में नामांकन के लिए झारखंड से 4105 आवेदन, बीते साल से इसबार 20 हजार कम आये एप्लीकेशन

कर्ज भरने के लिए निकाले थी बैंक से पैसे

पार्वती ने बताया कि उसने हाल में ही अपनी ननद की शादी की थी. काफी कर्ज हो गया था. समूह से लोन लिया. पैसे निकालने के बाद घर लौट रहे थे. महिला की आशंका जतायी है कि युवक बैंक से ही उनके पीछे पड़े हुए थे.

उन्हें पैसे निकालते बैंक में ही देख लिया होगा. मौका मिलते ही घटना को अंजाम दिया. घटनास्थल और बैंक शाखा की दूरी एक किलोमीटर है. महिला की शिकायत पर पुलिस संदिग्ध लुटेरों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी के लिए जुट गयी है. बैंक के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. घनी आबादी वाले इलाके में ऐसी घटना से ग्रामीण हतप्रभ हैं.

इसे भी पढ़ेंः सांसद संजय सेठ का रात्रि बाजार गायब, दो हफ्ते भी ठीक से नहीं चला

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: