BiharBihar UpdatesNEWS

बिहार का थानेदार नेपाल में गिरफ्तार, सड़क दुर्घटना में मौत का है मामला

Supaul: बिहार का एक थानेदार नेपाल में गिरफ्तार हो गया है.  इंस्पेक्टर रैंक क इस थानेदार से नेपाल के विराट नगर स्थित रानी थाना में पूछताछ भी की जा रही है. सुपौल जिले एससी-एसटी थाना अध्यक्ष बिंदेश्वर राम  की बाइक से एक नेपाली शख्स की टक्कर होने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई थी.

 

जानकारी के मुताबिक 14 जून को नेपाल में बिंदेश्वर राम की बुलेट बाइक से एक नेपाली नागरिक मजेबुल मियां को टक्कर लग गई थी, जिस वजह से उनकी जान चली गई. वहीं, घटना के बाद इंस्पेक्टर बिंदेश्वर गायब हो गए थे लेकिन उनका बेटा पकड़ा गया था. बेटे की वजह से बाद में बिहार पुलिस के इंस्पेक्टर भी नेपाल पुलिस के हत्थे चढ़ गए.

 

जानकारी के अनुसार इंस्पेक्टर बिंदेश्वर छुट्टी लेकर नेपाल गए हुए थे. विदेश में घटना होने की वजह से यह मामला इंडियन टेरिटेरी में नहीं आता है. इसलिए फिलहाल पूरे मामले की जानकारी ली जा रही है. बताया जाता है कि इंस्पेक्टर बिंदेश्वर राम अपनी बाइक से एक्सीडेंट होने के बाद वहां से भाग निकले थे. लेकिन नाबालिग बेटा वहीं फंस गया था. पिछले कई दिनों तक इंस्पेक्टर का मोबाइल स्विच ऑफ रहा. इंस्पेक्टर बिंदेश्वर को लग रहा था कि नाबालिग होने की वजह नेपाल पुलिस बिना उसके पेश हुए ही बेटे को छोड़ देगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. आखिरकार खुद इंस्पेक्टर को थाने में सरेंडर करना पड़ा. आरोपी को पकड़ने के बाद नेपाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

Catalyst IAS
SIP abacus

Related Articles

Back to top button