Bihar

देश के राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति से मिले बिहार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन, बिहार में उद्योग के लिए माहौल बनाने पर चर्चा

Patna : बिहार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने शुक्रवार को दिल्ली में देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, और उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से मुलाकात की और बिहार के उद्योगों के संदर्भ में पूरी जानकारी उनके साथ साझा की.
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात के दौरान उन्होंने बिहार में उद्योगों के विकास के लिए बने बहुत अच्छे माहौल को लेकर पूरी जानकारी साझा की और उनका मार्गदर्शन प्राप्त किया.

राष्ट्रपति बनने से पहले महामहिम रामनाथ कोविंद बिहार के ही राज्यपाल थे और इस वजह से बिहार से उनका विशेष लगाव है.

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS : हवाई किराये में सरकार ने की भारी बढ़ोत्तरी, जाने किस उड़ान में लगेगा कितना किराया

Catalyst IAS
ram janam hospital

बिहार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि उद्योगों की स्थापना के लिए बहुत तेजी से आगे बढ़ रहे बिहार के बारे में जानकारी पाने के बाद महामहिम राष्ट्रपति महोदय ने अत्यंत प्रसन्नता जाहिर की और बिहार के उत्तरोत्तर विकास के लिए शुभकामनाएं दी.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

वही उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से भी मुलाकात की और उनसे भी पूरी जानकारी साझा की कि बिहार कैसे देश भर के उद्योगपतियों के लिए निवेश का डेस्टिनेशन बनकर उभरा है और यहां उद्योगों की स्थापना को लेकर हलचल काफी तेज हो गई है.

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू भी औद्योगिक विकास की ओर बिहार के बढ़ते कदम से खुश हुए और उन्होंने उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन को बधाई देते हुए पूरी मुस्तैदी से काम करने का हौसला दिया.

इसे भी पढ़ें :कांग्रेस को रंग बदलने में तनिक भी समय नहीं लगता: प्रतुल शाहदेव

Related Articles

Back to top button