Fashion/Film/T.V

बिहारी बाबू की बेटी सोनाक्षी बन सकती हैं सलमान खान की रिश्तेदार, जानें किससे हो सकती है शादी

Mumbai : बिहार बाबू शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के बारे में किसी सीरियस अफेयर की चर्चा नहीं हुई है. लेकिन अब कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) की लाडली बेटी जल्द ही सोहेल खान (Sohail Khan) के साले बंटी सचदेवा (Bunty Sachdeva) से शादी रचाने जा रही हैं. मालूम हो कि सलमान खान (Salman Khan) ने ही सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) का डेब्यू कराया था और यहीं से उन्हें इंडस्ट्री में पहचान मिली.

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS : पहली बार पुरुषों से ज्यादा हुईं महिलाएं, जेंडर रेश्यो में हुआ 10 अंकों का सुधार

advt

बचपन में हो गया था सच्चा प्यार

बॉलीवुड बबल की एक रिपोर्ट के मुताबिक सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने बताया कि जब वह स्कूल में ही थीं, उन्हें तभी सच्चा प्यार हो गया था. लेकिन, उन्होंने ग्रेजुएशन पूरी करते ही उस लड़के को ओके बाय कह दिया.

उन्होंने बताया कि उनका पहला प्यार काफी गंभीर था, जो तकरीबन 5 साल से ज्यादा समय तक चला था. हालांकि उन्होंने इस लड़के के नाम का खुलासा नहीं किया. माना जा रहा है कि उनका इशारा बंटी सचदेवा (Bunty Sachdeva) की तरफ है.

इसे भी पढ़ें:एक दिसंबर से सरकार दे प्राइमरी स्कूल खोलने की अनुमति, विभाग के साथ करेंगे बैठक: चैंबर

बंटी संग रिलेशनशिप में हैं सोनाक्षी?

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और बंटी (Bunty Sachdeva) को कई पार्टियों में साथ देखा जा चुका है. सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) ने एक इंटरव्यू में बताया था कि बंटी सेल्फमेड मैन हैं और वो अभी अपने बैचलरहुड को एन्जॉय करना चाहते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने पहले सीरियस रिलेशनसिप के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि उस समय मैं 21 या 22 साल का रही होंगी जब मैं पहले सीरियस रिलेशनशिप में आई थी.’

इसे भी पढ़ें:NewsWing Special : पश्चिमी सिंहभूम में डीएमएफटी और अन्य मदों में लूट का बड़ा खेल, केंद्र बिंदु हैं विशेष प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता

पहला रिलेशनशिप तकरीबन पांच साल से ज्यादा समय

उन्होंने कहा, ‘मेरा ये रिलेशनशिप तकरीबन पांच साल से ज्यादा समय तक चला था.’ जहां तक उनके बंटी सचदेवा (Bunty Sachdeva) से शादी की बात है तो दबंग और ‘राउडी राठौर’ जैसी बेहतरीन फिल्मों से नाम कमाने वाली सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) जल्द ही इंडस्ट्री के भाईजान की रिश्तेदार बन सकती हैं. हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक बयान खान परिवार या सिन्हा परिवार की तरफ से नहीं आया है.

इसे भी पढ़ें:JPSC रिजल्ट और लाठीचार्ज : दीपक प्रकाश ने कहा- फर्जी मुकदमों के बल पर आवाज दबाना चाहती है हेमंत सरकार

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: