BiharLead News

Bihar : मौत की उड़ी अफवाह तो वीआईपी विधायक ने कहा- मैं जिंदा हूँ

Patna : बिहार के विधायक मुसाफिर पासवान के निधन की अफवाह उड़ते ही राजनीतिक गलियारे में सनसनी फैल गई. देखते ही देखते लोग श्रद्धांजलि तक देने लगे. लोग यहीं नहीं रुके, उनके बेटे को कॉल कर संवेदना प्रकट करने लगे. मामला इस हद तक पहुंच गया कि एमएलए को खुद सोशल मीडिया पर यह बताना पड़ गया कि वो अभी जिंदा हैं.

Sanjeevani

इसे भी पढ़ें : आदिवासी युवती को घर में खींच ले गया पड़ोसी, तो खा लिया कीटनाशक 

MDLM

बिहार के बोचहां सीट से जीतकर विधानसभा पहुंचे मुसाफिर पासवान के निधन की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गयी. मुसाफिर पासवान मुकेश सहनी की पार्टी विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) से जुड़े हुए हैं. रविवार की रात अचानक सोशल मीडिया पर यह खबर दौड़ी की उनका निधन हो गया है. देखते ही देखते ये खबर आग के तरह फैल गयी.

इसे भी पढ़ें : टैक्स चोरी मामले में एक्टर सोनू सूद ने तोड़ी चुप्पी, ट्वीटर पर बयान किया अपना दर्द

मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी के विधायक मुसाफिर पासवान पिछले कई महीनों से बीमार चल रहे थे. पटना में उनका इलाज चल रहा था. इलाज के दौरान मुकेश साहनी से लेकर चिराग पासवान सहित कई नेताओं ने हॉस्पिटल में जाकर उनसे उनसे मुलाकात की थी. और उनके स्वस्थ होने की कामना की थी. ठीक होने पर वो पटना से मुजफ्फरपुर अपने घर चले गए. वहीं वो स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं, लेकिन अचानक कुछ खुराफाती तत्वों ने सोशल मीडिया पर उनके मौत की अफवाह उड़ा दी.

Related Articles

Back to top button