न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मुजफ्फरपुर में ट्रक ने मारी ऑटो को टक्कर, पांच की मौत, तीन घायल

607

Muzaffarpur: बिहार में मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र में बीती देर रात एक ट्रक ने एक ऑटोरिक्शा को टक्कर मार दी. इस घटना में ऑटोरिक्शा में सवार पांच लोगों की मौत हो गयी और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये. 

इसे भी पढ़ें- बैंक फ्रॉड केस को लेकर देशभर के 169 ठिकानों पर #CBI का सर्च अभियान, 35 मामले दर्ज

अपने गांव जा रहे थे सभी लोग

जिलाधिकारी आलोक कुमार के साथ घटनास्थल पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि ऑटोरिक्शा में सवार लोग, हैदराबाद से आयी एक ट्रेन से उतरकर अपने गांव जा रहे थे. मृतकों में ऑटोरिक्शा चालक भी शामिल है.

उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए और घायलों को इलाज के लिए श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है. वहीं दुर्घटना के बाद आरोपी ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया है. 

मृतकों में धर्मवीर पासवान, उसकी पत्नी रंजू देवी, दो बेटे- बिरजू और साजन और ऑटोरिक्शा चालक शामिल है. वहीं घायलों में धर्मवीर पासवान की दो बेटियां  माधुरी और सोनी व एक अन्य शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें- #Pollution पर गंभीर नीतीश सरकार, 15 साल पुरानी सरकारी और कमर्शियल गाड़ियां बैन

मृतकों को दी जायेगी चार-चार लाख की अनुग्रह राशि

डीएम ने कहा कि घटना में शामिल सभी मृतकों को चार-चार लाख रुपये की अनुग्रह राशि दी जायेगी. साथ ही जो लोग घायल हुए हैं उन्हें भी इलाज में सहायता की जायेगी.

घटना के बाद एसएसपी मनोज कुमार ने कहा कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है. ट्रक के नंबर से मालिक की पहचान कर ली गयी है. ट्रक मालिक से पूछताछ की जायेगी और फिर उसके आधार पर आरोपी चालक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like