न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#Bihar: तेजप्रताप ने फिल्म ‘छपाक’ के लिए किया दीपिका का समर्थन, बीजेपी ने उड़ाया मजाक

943

Patna: जेएनयू हिंसा के बाद एक्ट्रेस दीपिका के यूनिवर्सिटी पहुंचने और छात्रों का समर्थन करने का मामला सियासी रंग ले चुका है.

अब राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और उनकी फिल्म ‘छपाक’ के समर्थन में सामने आये हैं. इस फिल्म में दीपिका ने तेजाब हमले की शिकार महिला का किरदार निभाया है.

Sport House

इसे भी पढ़ेंः#NewsWing पड़तालः रघुवर सरकार ने मोमेंटम झारखंड को लेकर गुमराह किया,  विधानसभा में दी गलत जानकारी

जवाहरलालनेहरू विश्वविद्यालय में हिंसा के बाद हाल ही में दीपिका के वहां जाने पर भाजपा नीत केंद्र सरकार के समर्थक इस फिल्म का बहिष्कार करने का आह्वान कर रहे हैं.

हालांकि, अभिनेत्री एवं उनकी फिल्म के समर्थन में राजद नेता द्वारा किये गये ट्वीट का बिहार भाजपा ने तत्काल मजाक उड़ाया. उसने उनसे अलग रह रही पत्नी ऐश्वर्य राय के साथ किये गये कथित दुर्व्यवहार की ओर संकेत किया.

Mayfair 2-1-2020

फिल्म ‘छपाक’ सत्ताधारियों को ‘थपाक’ से क्यों लग रहा- तेजप्रताप

तेज प्रताप ने ट्वीट किया, ‘छपाक उन लोगों के लिए ‘थपाक’ की तरह क्यों आ रही है जो सत्तासीन हैं. ये वही लोग हैं, जो महिला सशक्तिकरण और सुरक्षा की शपथ लेते हैं और ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ जैसे नारे गढ़ते हैं. आप एक प्रेरणा हैं दीपिका पादुकोणजी.’

Related Posts

#BiharHumanChain2020: 5 करोड़ लोगों ने बनायी 18 हजार किमी लंबी मानव श्रृंखला

सीएम नीतीश बोले-ऐतिहासिक, नेता प्रतिपक्ष ने कहा- सरकारी संसाधनों की हुई बर्बादी

इसे भी पढ़ेंःरात में रांची की सड़कों पर निकले सीएम हेमंत सोरेन, गरीबों में बांटे कंबल

बीजेपी ने उड़ाया मजाक

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा, ‘वह न केवल विधानसभा के सदस्य हैं बल्कि मंत्री भी रहे हैं. महिलाओं से सम्मान के साथ बर्ताव करना ही उन्हें शोभा देता. लेकिन जिस तरह उन्होंने समाज की बेटी के साथ बर्ताव किया, वह शर्मनाक है. यदि उनमें रत्ती भर भी शर्म है तो उन्हें सार्वजनिक रूप से ऐश्वर्य राय के पैरों में गिरकर माफी मांगनी चाहिए.’

यादव ने राजद विधायक चंद्रिका राय की बेटी और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती के साथ मई, 2018 में शादी की थी. उन्होंने शादी के छह महीने बाद ही तलाक अर्जी लगा दी.

ऐश्वर्या अपनी शादी को बचाने की कोशिश में राबड़ी देवी के साथ रहने लगीं. लेकिन पिछले दिसंबर में चीजें तब बिगड़ गयीं, जब राय राबड़ी देवी के घर के बाहर अपने पिता चंद्रिका राय एवं परिवार के अन्य सदस्यों के साथ धरना पर बैठ गयीं. उन्होंने अपनी सास उन्हें घर से बाहर निकालने का आरोप लगाया.

इसे भी पढ़ेंः#Birsa जैविक उद्यान के सुरक्षाकर्मी ने जहर खाकर की आत्महत्या, प्रबंधन पर टॉर्चर करने का आरोप

SP Deoghar

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like