BiharBihar Election 2020

बिहार : सुशील मोदी का सनसनीखेज आरोप, लालू राजग विधायकों को मंत्री पद का लालच दे सरकार गिराने के प्रयास में

सुशील मोदी ने ट्वीट कर एक मोबाइल नंबर साझा करते हुए दावा किया कि चारा घोटाले में सजा काट रहे होने के बावजूद प्रसाद इस नंबर से बात कर सकते हैं

विज्ञापन

Patna :  भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को आरोप लगाया है  कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद बिहार में नीतीश कुमार सरकार को अपदस्थ करने की कोशिश के तहत राजग विधायकों का दल बदल कराने का प्रयास कर रहे है.सुशील मोदी ने ट्वीट कर यह सनसनीखेज आरोप लगाया है और एक मोबाइल नंबर साझा करते हुए दावा किया कि चारा घोटाले में सजा काट रहे होने के बावजूद प्रसाद इस नंबर से बात कर सकते हैं.

इसे भी पढ़ें : कांग्रेस  के दिग्गज नेता अहमद पटेल नहीं रहे, पीएम मोदी ने शोक व्यक्त किया…

लालू राजग विधायकों को रांची से टेलीफोन कर रहे हैं

मोदी ने ट्वीट किया, लालू राजग विधायकों को रांची से टेलीफोन कॉल कर रहे हैं और मंत्री पद का वादा कर रहे हैं. उन्होंने कहा, मैंने जब फोन किया तो सीधे लालू ने फोन उठाया. मैंने कहा कि जेल से इस प्रकार के गंदे खेल मत खेलिए, आपको सफलता नहीं मिलेगी.

 भाजपा भाव नहीं दे रही है, इसलिए लालू प्रसाद प्रसाद पर आरोप लगा रहे हैं : शक्ति यादव

सुशील मोदी के इन आरोपों का राजद ने जवाब दिया है. पार्टी प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने ट्वीट कर कहा, भाजपा भाव नहीं दे रही है, इसलिए लालू प्रसाद प्रसाद का नाम लेकर भाजपा में पैठ बनाना चाहते हैं, ताकि राजनीति की वैतरणी पार लग सके! अफवाह मियां के भंडूलपन से बिहार और पार्टियां अवगत हैं.

नीतीश कुमार के नेतृत्व में राज्य में एनडीए की सरकार बनी है

बता दें कि कुछ दिन पहले ही नीतीश कुमार के नेतृत्व में राज्य में एनडीए की सरकार का गठन हुआ है. राज्य की 243 सीटों की विधानसभा में एनडीए पास 125 सीटें हैं जबकि महागठबंधन के पास 110 सीटें हैं. इससे पहले भी प्रदेश भाजपा नेता  लालू प्रसाद पर जेल मैनुअल के उल्लंघन का आरोप लगाते रहे हैं भाजपा का यह आरोप भी है कि बिहार चुनाव के पहले लालू प्रसाद को रिम्स के पेइंग वार्ड से रिम्स निदेशक के खाली पड़े केली बंगले में शिफ्ट किया गया.  केली बंगला राजद कार्यालय  बन गया था.

इसे भी पढ़ें : पूर्व विधायक योगेंद्र साव और निर्मला देवी पर दर्ज मुकदमे की CID जांच को लेकर सीएम से मिले कांग्रेस नेता

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: