Bihar

Bihar: राजद विधायक ने कहा, गांजा पीते हैं सीएम नीतीश कुमार

Begusarai: बिहार में शराबबंदी को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार समीक्षात्मक बैठक कर रहे हैं. इसे लेकर जिले के अधिकारियों को कड़ा संदेश भी दिया गया है. हालांकि राष्ट्रीय जनता दल नीतीश कुमार के खिलाफ लगातार हमलावर हो रही है.

इसी बीच बेगूसराय के चेरिया बरियारपुर से आरजेडी विधायक राजवंशी महतो ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बड़ा हमला किया है . आरोप लगाया है कि नीतीश कुमार खुद गांजा पीते हैं . कहा कि गांजा पीने और बेचने पर भी बिहार में प्रतिबंध होना चाहिए.

advt

इसे भी पढ़ें : कैबिनेट मंत्री की जुबान फिसली, ठाकुर-ठकार और कुछ बड़े लोग घर की महिलाओं को कोठरी में कर देते हैं बंद, हुआ बवाल

आरजेडी विधायक ने कहा कि बिहार में शराबबंदी केवल धोखा है. बिहार में कहीं भी शराबबंदी नहीं है. शराबबंदी के जरिए नीतीश कुमार केवल ढकोसला कर रहे हैं. पूरे बिहार में शराब बेची जा रही है . आरजेडी विधायक के इस बयान के बाद बिहार में राजनीतिक पारा उफान पर है.

राजद विधायक के इस बयान पर जदयू कोटे से मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि कौन क्या कहता है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. बिहार की जनता सब जानती है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार क्या करते हैं और क्या कर सकते हैं यह सभी को पता है. वहीं राजद पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग इस तरीके का सुझाव देते हैं वह निश्चित ही इस तरीके के नशीले पदार्थ का सेवन करते हैं.

इसे भी पढ़ें : चक्रधरपुर : दो माह के शिशु का शव मिला, कपड़े में लपटेकर छह दिन पहले फेंका गया था

 

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: