Bihar

Bihar: राजद विधायक ने कहा, गांजा पीते हैं सीएम नीतीश कुमार

Begusarai: बिहार में शराबबंदी को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार समीक्षात्मक बैठक कर रहे हैं. इसे लेकर जिले के अधिकारियों को कड़ा संदेश भी दिया गया है. हालांकि राष्ट्रीय जनता दल नीतीश कुमार के खिलाफ लगातार हमलावर हो रही है.

इसी बीच बेगूसराय के चेरिया बरियारपुर से आरजेडी विधायक राजवंशी महतो ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बड़ा हमला किया है . आरोप लगाया है कि नीतीश कुमार खुद गांजा पीते हैं . कहा कि गांजा पीने और बेचने पर भी बिहार में प्रतिबंध होना चाहिए.

इसे भी पढ़ें : कैबिनेट मंत्री की जुबान फिसली, ठाकुर-ठकार और कुछ बड़े लोग घर की महिलाओं को कोठरी में कर देते हैं बंद, हुआ बवाल

ram janam hospital
Catalyst IAS

आरजेडी विधायक ने कहा कि बिहार में शराबबंदी केवल धोखा है. बिहार में कहीं भी शराबबंदी नहीं है. शराबबंदी के जरिए नीतीश कुमार केवल ढकोसला कर रहे हैं. पूरे बिहार में शराब बेची जा रही है . आरजेडी विधायक के इस बयान के बाद बिहार में राजनीतिक पारा उफान पर है.

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

राजद विधायक के इस बयान पर जदयू कोटे से मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि कौन क्या कहता है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. बिहार की जनता सब जानती है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार क्या करते हैं और क्या कर सकते हैं यह सभी को पता है. वहीं राजद पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग इस तरीके का सुझाव देते हैं वह निश्चित ही इस तरीके के नशीले पदार्थ का सेवन करते हैं.

इसे भी पढ़ें : चक्रधरपुर : दो माह के शिशु का शव मिला, कपड़े में लपटेकर छह दिन पहले फेंका गया था

 

Related Articles

Back to top button