न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बिहारः व्यवसायियों की हत्या के विरोध में प्रदर्शन, तेजस्वी भी हुए शामिल

851

Patna: बिहार में गिरती विधि व्यवस्था के खिलाफ लोगों में रोष है. वही पिछले कुछ दिनों में हुई तीन व्यवसायियों की हत्या से व्यवसायी वर्ग खासा नाराज है. चंद रोज पहले हुई दवा व्यवसायी गुंजन खेमका की हत्या के विरोध में राजधानी के व्यापारियों ने सोमवार देर शाम कैंडल मार्च निकाला. जिसमें  बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव भी शामिल हुए.

पटना के जे पी गोलंबर से डाकबंगला चौराहा तक निकाले गए इस मार्च में भाग लेते हुए तेजस्वी ने कहा की वे और उनका दल व्यवसायियों की मांग के साथ हैं. व्यवसायियों ने कानून-व्यवस्था के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए खेमका के हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की. इस दौरान राजद के अन्य नेता भी शामिल हुए.

20 दिसंबर को हुई थी हत्या

ज्ञात हो कि वैशाली जिला के औद्योगिक थाना अंतर्गत पासवान चौक के नजदीक गुरूवार को पटना के एक बड़े व्यवसायी और जे के काटन कंपनी के मालिक गोपाल खेमका के पुत्र और प्रदेश में सत्ताधारी पार्टी भाजपा के लघु उद्योग प्रकोष्ठ के संयोजक गुंजन खेमका की अज्ञात अपराधियों ने गत 20 दिसंबर की गोली मार कर हत्या कर दी थी. जबकि 21 दिसंबर को मुजफ्फरपुर में एक ठेकेदार की हत्या हुई थी. वही उसके दूसरे दिन दरभंगा में एक व्यवसायी को सरेराह अपराधियों ने गोली मार दी थी.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: