न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सुरक्षा के मद्देनजर स्वतंत्रता दिवस से पहले बिहार के जेलों में छापे, कई सामान बरामद

बिहार के चार रेल पुलिस जिला सहित 44 पुलिस जिलों में छापे मारे गए

217

Patna : स्वतंत्रता दिवस से पहले बिहार की जेलों में एक साथ छापे मारे गए हैं. इन छापों में जेल परिसर से कई तरह की अवैध चीजें बरामद हुई हैं. आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि ये छापे स्वतंत्रता दिवस से पहले राज्य गृह मंत्रालय द्वारा जारी किए गए निर्देश के आधार पर मारे गए हैं.

बेयूर मॉडल सेंट्रल जेल पर छापा

पटना में जिला मजिस्ट्रेट कुमार रवि और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने बेयूर मॉडल सेंट्रल जेल पर छापा मारा. यहां उन्होंने सामान की जांच करने वाली मशीन खराब पाई और जेल के अधीक्षक को तत्काल इसे ठीक कराने को कहा. हालांकि इस जेल के भीतर कोई आपत्तिजनक चीज नहीं मिली. मुजफ्फरपुर की जेल में भी छापे मारे गए जहां से मोबाइल फोन, चार्जर, सीम कार्ड, कैंची और पेन ड्राइव सहित 20 ग्राम गांजा जब्त किया गया.

चार रेल पुलिस जिला सहित 44 पुलिस जिलों में छापे मारे गए

अपर पुलिस महानिदेशक मुख्यालय एस के सिंघल ने बताया कि बिहार के चार रेल पुलिस जिला सहित 44 पुलिस जिलों में छापे मारे गए. इन छापों में 91 मोबाइल फोन, 24 सिम कार्ड, 56 मोबाइल चार्जर, एक पेन ड्राइव, 11 कार्ड रीडर, दो एसडी कार्ड, 13 ईयरफोन, 26 चाकू, सिगरेट के छह पैकेट, 165 ग्राम गांजा और 10 चिलम, 96602 नकद रुपये और अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद किया गया.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: