न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बिहार से आयी पुलिस की छापेमारी, दो कुख्यात अपराधी को किया गिरफ्तार

रांची पुलिस को नहीं दी गई जानकारी

285

Ranchi: रांची के धुर्वा थाना क्षेत्र से बिहार पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि दोनों शख्स बिहारी पुलिस की वारंटी लिस्ट में थे. धुर्वा के क्वार्टर नंबर डी टी 2140 में एसडी तिवारी के यहां रेंट में रहने वाले सोनू नाम के कुख्यात अपराधी समेत एक अन्य अपराधी को जहानाबाद से आयी स्पेशल पुलिस टीम ने छापेमारी कर गिरफ्तार किया.

इसे भी पढ़ेंः दिखावे की “चकाचौंध” में राज्य को डूबा तो नहीं रही “सरकार” ?

बिहार पुलिस के वारंटी थी दोनों अपराधी

hosp3

मंगलवार सुबह ही बिहार पुलिस ने धुर्वा थाना इलाके से जिन दो कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया है. उन दोनों ने जहानाबाद में किसी बड़ी घटना को अंजाम दिया है और जहानाबाद पुलिस ने पांच दिन पहले मामले का खुलासा कर लिया है. लेकिन मामले के बारे में बिना कुछ बताएं दोनों अपराधी को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई.

स्थानीय थाना को नहीं दी गई जानकारी

बिहार से आयी पुलिस की टीम ने इस बारे में कोई भी जानकारी स्थानीय थाना को नहीं दी. इस दौरान आसपास के इलाकों में छापेमारी भी की गई, लेकिन इसकी जानकारी भी रांची पुलिस को नहीं दी गई. मिली जानकारी के अनुसार, जिन दो अपराधियों को पुलिस ने उठाया है यह बिहार पुलिस के वारंटी थे.

इसे भी पढ़ें – पूर्व सीएस राजबाला वर्मा हो सकती हैं JPSC की अध्यक्ष! पहले सरकार की सलाहकार बनने की थी चर्चा

गिरफ्तार अपराधी की निशानदेही पर पुलिस की छापेमारी

पुलिस द्वारा जब्त की गई कार

बिहार की पुलिस ने दो वारंटी युवक को गिरफ्तार किया. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने कई जगहों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की. जगरनाथपुर में भी पुलिस ने छापेमारी की, लेकिन पुलिस को वहां पर कोई सफलता हाथ नहीं लगी.

इसे भी पढ़ें – राज्य की पहली बर्खास्त महिला IAS ज्योत्सना ने सात साल से नहीं दिया है प्रोप्रर्टी का ब्योरा

इधर, धुर्वा थाना प्रभारी तारकेश्वर राम ने मामले को लेकर कहा कि हम लोगों को इसके बारे में कोई सूचना नहीं है. हमें मीडिया के माध्यम से इसकी सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची तो पता चला कि बिहार पुलिस आई थी और दो वारंटी अपराधी को गिरफ्तार करके ले गई है. मामले को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं होने की बात थाना प्रभारी ने कही.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: