न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बिहार : दो जनसभाओं को आज संबोधित करेंगे PM मोदी

52

Patna : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार में अपने लोकसभा चुनाव अभियान की शुरूआत मंगलवार को जमुई और गया लोकसभा क्षेत्र में जनसभाओं के संबोधन के साथ करेंगे.

इसे भी पढ़ें- मतदाताओं को प्रलोभन देने के लिए छद्म समारोह का आयोजन अपराध : चुनाव आयोग

भाजपा के राज्य मुख्यालय द्वारा जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार, प्रधानमंत्री मंगलवार को दोपहर में जमुई में एक रैली को संबोधित करेंगे. इस कार्यक्रम में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और बिहार भाजपा के प्रभारी भूपेंद्र यादव और राज्य अध्यक्ष नित्यानंद राय भी उपस्थित रहेंगे.

इसे भी पढ़ें- फिर भारतीय सीमा में घुसे पाक के F-16 विमान, भारत ने खदेड़ा

गया की रैली में सीएम नीतीश भी रहेंगे मौजूद

जमुई के बाद प्रधानमंत्री की गया में एक और रैली होगी. जहां उनके साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी मंच साझा करेंगे.

उल्लेखनीय है कि इन दोनों लोकसभा क्षेत्रों से भाजपा का कोई भी उम्मीदवार चुनाव नहीं लड़ रहा है. जमुई से भाजपा की सहयोगी पार्टी लोजपा के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान मैदान में हैं.

वहीं गया से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जदयू ने पूर्व सांसद भगवती देवी के बेटे विजय कुमार मांझी को चुनावी मैदान में उतारा है.

इसे भी पढ़ें- एडीजी स्पेशल ब्रांच अनुराग गुप्ता को आयोग ने हटाया, दिल्ली स्थानिक आयुक्त कार्यालय भेजा

Related Posts

अंदरुनी कलह के बीच राजद की अहम बैठक आज, शामिल होंगे तेजस्वी यादव

शुक्रवार को राबड़ी आवास पर हुई बैठक में शामिल नहीं हुए थे लालू यादव के दोनों बेटे तेजप्रताप और तेजस्वी यादव, इसलिए शनिवार को फिर से होगी मीटिंग

SMILE

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: