BiharCrime News

बिहार : नालंदा में चलती ट्रेन में बदमाशों ने यात्री को मारी गोली

Nalanda : जिले के फतुहा इस्लामपुर रेलखंड के खोरमपुर स्टेशन के समीप चलती ट्रेन में गुरुवार देर रात एक यात्री को गोली मारकर बदमाशों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. घायल की पहचान इस्लामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बांध रसलपुर गांव निवासी धर्मवीर कुमार के रूप में हुई है.

घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि युवक चेन्नई से कमाई कर पटना लौटा था. जहां से पटना इस्लामपुर पैसेंजर ट्रेन पर सवार होकर वह अपने घर जा रहा था. बताया जा रहा है कि युवक बोगी में अकेले था.

इसे भी पढ़ें :अनोखा इलाज : मरीज की जान बचाने के लिए डॉक्टरों ने दवाई की जगह चढ़ाई 5 लीटर बीयर

तभी खोरमपुर स्टेशन से पहले कुछ बदमाशों ने लूटपाट के दौरान युवक को गोली मार दी. जिसके बाद बदमाशों ने 15000 नकद सहित अन्य सामान लूट कर फरार हो गये.

ट्रेन जैसे ही खोरमपुर स्टेशन पहुंची. घायल युवक किसी तरह से बोगी के बाहर आया. जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से उसे इस्लामपुर पीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां से गंभीर स्थिति को देखते हुए युवक को रेफर कर दिया गया.

इसे भी पढ़ें :फरवरी में खुल सकते हैं स्कूल, आपदा प्रबंधन की बैठक में हो सकता है फैसला

इस्लामपुर स्टेशन के प्रबंधक सुरेंद्र बहादुर ने बताया कि किसी यात्री के द्वारा उन्हें सूचना मिली कि लूटपाट के दौरान एक व्यक्ति को गोली मार दी गयी है. जिन्हें इलाज के लिए इस्लामपुर पीएचसी लाया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ें :गया जंक्शन पर हिंसक प्रदर्शन करने वाले 13 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 1200 अज्ञात छात्रों पर केस दर्ज

Advt

Related Articles

Back to top button