BiharCrime News

बिहार : शौच के लिए निकली नाबालिग का अपहरण 1 माह तक किया गया दुष्कर्म

Bettiah: बेतिया में शौच के लिए निकली नाबालिग का अपहरण कर एक महीने तक उसका गैंगरेप किया गया है. मामला गौनाहा थाना क्षेत्र का है. गैंगरेप गांव के ही युवकों ने गोरखपुर ले जाकर किया है. उसने गोरखपुर से भागने की कोशिश की, लेकिन फिर से पकड़ ली गई. जिसके 1 महिने तक उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. युवती किसी तरह से वहां से भागने में सफल रही, जिसके बाद आरोप उसे फिर से ले जाने की कोशिश करने ले. युवती के सोर मचाने के बाद आरोपी उसे छोड़ कर फरार हो गये.

पीड़िता का आरोप है कि वो 7 अक्टूबर की रात शौच के लिए घर से बाहर निकली थी. जहां गांव के ही अनिल इंसेआरुल सहित 3 युवकों ने मुंह-हाथ बांधकर टेम्पू में बैठाकर उसे नरकटियागंज स्टेशन ले गये.

इसे भी पढ़ें:‘आपका बंटी’ और ‘यही सच है’ की लेखिका मन्नू भंडारी का निधन

वहां पीटा और नशा देकर बेहोश कर दिया. जब होश आया तो वो गोरखपुर में थी. जहां एक रूम में कैद कर उससे एक महीने तक तीनों ने दुष्कर्म किया. युवती ने बताया कि रविवार को सब बाहर निकले तो मैं भाग गई.

बाहर आई तो एक आदमी ने बस में बैठा दिया. जब नरकटियागंज पहुंची तो वहां भी तीनों ने पकड़ लिया. शोर मचाने पर बेहोश कर घर के पिछवाड़े धान के खेत में फेंक दिया.

इसके बाद परिजनों ने नाबालिग को नरकटियागंज अनुमंडल अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिकी इलाज कर उसे बेतिया रेफर कर दिया.

इसे भी पढ़ें:इंडियाज गॉट टैलेंट में अपने हुनर का जलवा बिखेरेंगी जमशेदपुर के डांसरों की टोली, SONY TV पर आयेगा शो

Related Articles

Back to top button