BiharNational

बिहार में टूटा महागठबंधन : आरजेडी से अलग हुई कांग्रेस, भक्त चरण ने लालू के दावे की खोली पोल

Patna : सोनिया गांधी से लालू यादव की बातचीत के दावों के बीच बिहार के कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने एक बार फिर आरजेडी को घेरा है. बुधवार को पटना स्थित कांग्रेस कार्यालय “सदाकत आश्रम’ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दोनों के बीच चुनावी बातचीत का उन्होंने खंडन किया है. साथ ही कहा है अगर बातचीत हुई होती तो प्रभारी के नाते मुझे इसकी जानकारी होती. भक्त चरण दास ने कहा कि यह झूठी बात है कि लालू यादव की बातचीत हुई है. गौरतलब है कि सोनिया गांधी से लालू यादव बातचीत का दावा कर रहे थे. हालांकि बिहार कांग्रेस अध्यक्ष भक्तचण दास ने उनके दावे को सीरे से झू़ठा करार दिया है. बिहार के राजीनितक जानकारों की माने तो विधानसभा उपचुनाव में सीट बंटवारे के मुद्दे पर राजद-कांग्रेस का विवाद हुआ है.

इसे भी पढ़ें : एयर इंडिया ने बंद किया उधारी खाता, मंत्रालय और अधिकारी को टिकट के लिए करना होगा नकद भुगतान

advt

आरजेडी से अलग होने का फैसला सही

कांग्रेस बिहार प्रभारी भक्तचरण दास ने कहा कि आरजेडी से अलग होने के कारण कांग्रेस के पारंपरिक मतदाता वापस आ रहे हैं. उससे अलग होने का फैसला सही था. कांग्रेस प्रभारी ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश के नवनिर्माण और जनहित से जुड़े मुद्दे पर लड़ाई लड़ रही है. हम मजबूती से दोनों सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं. परिणाम भी सार्थक आने हैं. उन्होंने बिहार सरकार के मंत्रियों द्वारा सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग की बात भी कही. उन्होंने बताया कि बिहार में कांग्रेस ने यह लड़ाई एडीए ए औरआरजेडी दोनों के खिलाफ छेड़ी है. कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता और नेता इस लड़ाई में मजबूती से साथ निभा रहे हैं. साथ ही, उन्होंने बिहार के कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं को आगामी लड़ाई के लिए तैयार रहने का आह्वान किया. मौके पर  विधान पार्षद प्रेमचंद मिश्र, मीडिया विभाग के चेयरमैन राजेश राठौड़, विधायक सन्तोष मिश्र, ब्रजेश कुमार मुनन, प्रवक्ता असित नाथ तिवारी, ज्ञान रंजन, स्नेहाशीष वर्धन पांडेय सहित प्रमुख नेता मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें : पटना के अमहरा कंस्ट्रक्शन की देवघर समेत छह शहरों के ठिकानों पर IT की रेड, 60 करोड़ से अधिक के हेरफेर की आशंका

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: