न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#Bihar: महागठबंधन में तालमेल की कमी, कुशवाहा के कार्यक्रम में नहीं पहुंचे सहयोगी दल के नेता

834

Patna: बिहार में पांच दलों के महागठबंधन में शुक्रवार को एक बार फिर समन्वय की कमी दिखी जब इसके एक सहयोगी दल को शिक्षा और रोजगार को लेकर राज्यव्यापी धरना में सहयोग नहीं मिला.

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रमुख और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने शुक्रवार को मिलर उच्च विद्यालय में मानव श्रृंखला का आयोजन किया था, जहां विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक मुकेश सहनी के अलावा महागठबंधन का कोई नेता नहीं पहुंचा.

Aqua Spa Salon 5/02/2020

इसे भी पढ़ेंः#DelhiElection: 668 उम्मीदवार आजमायेंगे अपनी किस्मत, केजरीवाल की सीट पर सबसे ज्यादा कैंडिडेट

संवाददाताओं के पूछने पर कुशवाहा केवल अपनी कुंठा ही छिपा पाए. उन्होंने दावा किया कि महान समाजवादी नेता कर्पूरी ठाकुर की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम सफल रहा. उन्होंने सहनी को कार्यक्रम को संबोधित करने के लिए कहा और खुद अपनी नजरें मोबाइल फोन में गड़ाए रहे, ताकि कार्यक्रम की सफलता के बारे में अन्य जगहों से जानकारी हासिल कर सकें.

सहनी ने राजद, कांग्रेस और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की पार्टी ‘हम’ के नेताओं की अनुपस्थिति को तवज्जो नहीं देते हुए दावा किया कि ‘सबके अपनी पार्टी के कार्यक्रम थे लेकिन सबने सिद्धांत रूप से कुशवाहा की वजह को समर्थन दिया है.’

गौरतलब है कि जब आरएलएसपी के प्रमुख का कार्यक्रम चल रहा था, उस वक्त वहां से कुछ सौ मीटर की दूरी पर राजद के शीर्ष नेता पार्टी कार्यालय में ठाकुर की जयंती पर आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल थे.

इसे भी पढ़ेंःलालू यादव को CBI कोर्ट से हफ्ते में तीन दिन अपने वकील से मिलने की दी इजाजत

Gupta Jewellers 20-02 to 25-02

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like