Bihar

बिहार : जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रो महेंद्र प्रसाद सिंह की कोरोना से मौत, नीतीश कुमार ने  शोक संवेदना व्यक्त की

स्व महेंद्र प्रसाद सिंह गहरे रूप से पार्टी से जुड़े हुए थे. वे दोनवारीहाट खुटौना कॉलेज, मधुबनी में मैथिली के प्रोफेसर थे.

Patna : जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष, मैथिली के प्रोफेसर प्रो महेंद्र प्रसाद सिंह (76 )की कोरोना से मौत हो गयी है. सीएम नीतीश कुमार ने शनिवार को प्रो सिंह के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की है.  अपने शोक संदेश में नीतीश कुमार कहा कि स्व महेंद्र प्रसाद सिंह गहरे रूप से पार्टी से जुड़े हुए थे. वे दोनवारीहाट खुटौना कॉलेज, मधुबनी में मैथिली के प्रोफेसर थे.

उनके निधन से सामाजिक, राजनीतिक और शिक्षा के क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है. मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शांति और उनके परिजनों व प्रशंसकों को दुख की इस घड़ी में धैर्यधारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है.

इसे भी पढ़े :   बिहार  :  गया में मुठभेड़,  माओवादी जोनल कमांडर आलोक यादव सहित तीन ढेर

कोरोना वायरस  जान लेवा साबित हो रहा है

जान लें कि  कोरोना वायरस के कारण लगातार लोगों की जान जा रही हैं. प्रो महेंद्र प्रसाद सिंह मधुबनी जिला स्थित नदनियां, ग्राम-एकहरी के रहने वाले थे. वे एलएन मिश्रा विश्वविद्यालय के सीएमजी क़ॉलेज, दोनवारी हाट, खुटौना, मधुबनी में मैथिली के एचओडी के पद से रिटायर हुए    थे.

उनके निधन पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद बशिष्ठ नारायण सिंह ने भी शोक जताया है  शोक-संदेश देने वालों में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सह सांसद रामचंद्र प्रसाद सिंह, कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष सह मंत्री अशोक चौधरी, मंत्री संजय झा, पूर्व सविप संजय गांधी, राष्ट्रीय सचिव रवींद्र प्रसाद सिंह, मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह,  अजय आलोक, भारती मेहता, नंदकिशोर कुशवाहा,  आदि शामिल हैं.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: