न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बिहार : पति के खिलाफ जमुई डीएम की पत्नी धरने पर बैठीं, पति ने मांगा है तलाक

बिहार के जमुई जिले के डीएम धर्मेंद्र कुमार की पत़्नी वत्सला सिंह अपने डीएम पति के घर में प्रवेश नहीं मिलने की वजह से परिवार समेत बुधवार को डीएम आवास पर धरने पर बैठ गयीं.

89

 Patna : बिहार के जमुई जिले के डीएम धर्मेंद्र कुमार की पत़्नी वत्सला सिंह अपने डीएम पति के घर में प्रवेश नहीं मिलने की वजह से परिवार समेत बुधवार को डीएम आवास पर धरने पर बैठ गयीं.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने पति के आवास में जबरदस्ती घुसने की कोशिश की, जिसके बाद गार्ड ने किसी तरह उन्हें रोका. खबरों के अनुसार 26 साल की वत्सला सिंह और उनकी मां 52 वर्षीय पुष्पा सिंह पटना से बुधवार सुबह आठ बजे जमुई पहुंचीं.  वत्सला का आरोप था कि पति के घर पर उनके सुरक्षा गार्ड्स ने हमें अंदर नहीं जाने दिया और दरवाजे पर ही रोक दिया. इसके बाद शाम तक दोनों डीएम आवास के सामने अखबार बिछाकर बैठी रहीं. वत्सला के अनुसार बिना कुछ बताये और बातचीत किये पति ने मार्च में पटना फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी डाल दी. वत्सला ने कहा कि मेरी उनसे बात करने की कोशिश हर बार नाकाम रही. बता दें कि डीएम धर्मेंद्र कुमार पर उनकी पत्नी पहले भी कई आरोप लग चुकी हैं

उनका मामला महिला आयोग भी पहुंच चुका है. उधर धर्मेंद्र कुमार ने वॉट्सऐप मेसेज पर अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि मामला कोर्ट में है और इस पर सुनवाई हो रही है.  कहा कि अप्रैल में मुझपर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया गया था, जो बात में गलत साबित हुआ था. धर्मेंद्र कुमार के अनुसार वे इस मामले में कोर्ट का आदेश ही मानेंगे. बा दें कि तलाक की अर्जी सात मार्च को फाइल की गयी थी.

 

silk_park

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: