Bihar

#Bihar: बक्सर में हैदराबाद जैसी दरिंदगी, रेप के बाद युवती को मारी गोली फिर पेट्रोल डालकर जलाया

Buxar: हैदराबाद गैंगरेप केस को लेकर पूरे देश में उबाल है. लोग दुष्कर्म के खिलाफ कड़ी सजा के प्रावधान की मांग कर रहे हैं. देशभर में बढ़ती रेप की घटनाओं को लेकर रोजाना धरने-प्रदर्शन हो रहे हैं.

वहीं बिहार के बक्सर से हैदराबाद जैसी घटना सामने आयी है. यहां दरिंदों ने एक युवती के साथ दुष्कर्म किया और फिर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. फिर पेट्रोल छिड़ककर शव में आग लगा दी.

इसे भी पढ़ेंः#UP की राज्यपाल को मिली धमकीः 10 दिनों में राजभवन छोड़ने को कहा, झारखंड टीपीसी ने भेजा पत्र

ram janam hospital
Catalyst IAS

रेप के बाद सिर पर मारी गोली !

The Royal’s
Sanjeevani

खबर है कि बक्सर के इटाढ़ी थाना क्षेत्र के कुकुढ़ा के बधार (सुनसान इलाका वाला खेत) में मंगलवार की सुबह एक अज्ञात युवती की अधजली लाश मिली. युवती का अधजला शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. युवती की गोली मारकर हत्या की गयी है. अज्ञात युवती के सिर पर गोली मारी गयी है, बाद में पेट्रोल छिड़कर उसे जलाया गया.

घटनास्थल के पास से पुलिस ने 8 एमएम का एक खोखा बरामद किया है. शव का पोस्टमॉर्टम करने वाली टीम में शामिल डॉ. आरके गुप्ता ने बताया कि परिस्थितियां रेप की ओर इशारा कर रही हैं, लेकिन पूरे तौर पर पुष्टि के लिए फोरेंसिक जांच की मदद ली जा रही है.

इसे भी पढ़ेंःभारतीय मूल के सुंदर पिचाई का प्रमोशन, #Google की पैरंट कंपनी अल्फाबेट के सीईओ बनें

युवती की शिनाख्त नहीं

घटना सोमवार रात की बतायी जा रही है. सुबह ग्रामीणों ने शव की सूचना पुलिस को दी. मामला सामने आने के बाद पुलिस के आला अधिकारी हरकत में आए और आरक्षी अधीक्षक उपेंद्रनाथ वर्मा घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंचे.

मृत युवती की शिनाख्त नहीं हो पायी है. शरीर का ऊपरी हिस्सा आग में झुलस चुका है. हाथ में दस्ताने और पैर में मोजा एवं जूती से युवती की पहचान करायी जाने की कोशिश हो रही है.

अनुमान लगाया जा रहा है कि रेप के बाद युवती को पहले गोली मारी गई है. फिर उसकी पहचान छिपाने के लिए पेट्रोल छिड़क कर उसे जला दिया गया है.

शव का पोस्टमॉर्टम करने वाले चिकित्सक डॉ. बीएन चौबे के अनुसार, मृतका की उम्र 20 साल से कुछ कम होगी. और या तो उसकी नई शादी हुई है या फिर उसके साथ रेप हुआ है.
मामले की जांच में जुटी पुलिस फोरेंसिक टीम के अलावा डॉग स्क्वॉड टीम की भी मदद ले रही है.

इसे भी पढ़ेंःशाहनवाज हुसैन बोले- मोदी हमारी ताकत जबकि राहुल गांधी कांग्रेस की कमजोरी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button