न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#Bihar: बक्सर में हैदराबाद जैसी दरिंदगी, रेप के बाद युवती को मारी गोली फिर पेट्रोल डालकर जलाया

4,593

Buxar: हैदराबाद गैंगरेप केस को लेकर पूरे देश में उबाल है. लोग दुष्कर्म के खिलाफ कड़ी सजा के प्रावधान की मांग कर रहे हैं. देशभर में बढ़ती रेप की घटनाओं को लेकर रोजाना धरने-प्रदर्शन हो रहे हैं.

वहीं बिहार के बक्सर से हैदराबाद जैसी घटना सामने आयी है. यहां दरिंदों ने एक युवती के साथ दुष्कर्म किया और फिर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. फिर पेट्रोल छिड़ककर शव में आग लगा दी.

Sport House

इसे भी पढ़ेंः#UP की राज्यपाल को मिली धमकीः 10 दिनों में राजभवन छोड़ने को कहा, झारखंड टीपीसी ने भेजा पत्र

रेप के बाद सिर पर मारी गोली !

खबर है कि बक्सर के इटाढ़ी थाना क्षेत्र के कुकुढ़ा के बधार (सुनसान इलाका वाला खेत) में मंगलवार की सुबह एक अज्ञात युवती की अधजली लाश मिली. युवती का अधजला शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. युवती की गोली मारकर हत्या की गयी है. अज्ञात युवती के सिर पर गोली मारी गयी है, बाद में पेट्रोल छिड़कर उसे जलाया गया.

घटनास्थल के पास से पुलिस ने 8 एमएम का एक खोखा बरामद किया है. शव का पोस्टमॉर्टम करने वाली टीम में शामिल डॉ. आरके गुप्ता ने बताया कि परिस्थितियां रेप की ओर इशारा कर रही हैं, लेकिन पूरे तौर पर पुष्टि के लिए फोरेंसिक जांच की मदद ली जा रही है.

Vision House 17/01/2020
Related Posts

इसे भी पढ़ेंःभारतीय मूल के सुंदर पिचाई का प्रमोशन, #Google की पैरंट कंपनी अल्फाबेट के सीईओ बनें

युवती की शिनाख्त नहीं

घटना सोमवार रात की बतायी जा रही है. सुबह ग्रामीणों ने शव की सूचना पुलिस को दी. मामला सामने आने के बाद पुलिस के आला अधिकारी हरकत में आए और आरक्षी अधीक्षक उपेंद्रनाथ वर्मा घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंचे.

SP Deoghar

मृत युवती की शिनाख्त नहीं हो पायी है. शरीर का ऊपरी हिस्सा आग में झुलस चुका है. हाथ में दस्ताने और पैर में मोजा एवं जूती से युवती की पहचान करायी जाने की कोशिश हो रही है.

अनुमान लगाया जा रहा है कि रेप के बाद युवती को पहले गोली मारी गई है. फिर उसकी पहचान छिपाने के लिए पेट्रोल छिड़क कर उसे जला दिया गया है.

शव का पोस्टमॉर्टम करने वाले चिकित्सक डॉ. बीएन चौबे के अनुसार, मृतका की उम्र 20 साल से कुछ कम होगी. और या तो उसकी नई शादी हुई है या फिर उसके साथ रेप हुआ है.
मामले की जांच में जुटी पुलिस फोरेंसिक टीम के अलावा डॉग स्क्वॉड टीम की भी मदद ले रही है.

इसे भी पढ़ेंःशाहनवाज हुसैन बोले- मोदी हमारी ताकत जबकि राहुल गांधी कांग्रेस की कमजोरी

Mayfair 2-1-2020

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like