Bihar

तेल विपणन कंपनियों के टेंडर में बिहार रहा सबसे आगे

Patna : पटना में लघु उद्योग भारती का वार्षिक प्रादेशिक सम्मेलन सह आमसभा का आयोजन हुआ. इसकी अध्यक्षता बिहार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने की. कार्यक्रम में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के क्षेत्रीय कार्यवाह मोहन सिंह, लघु उद्योग भारती के प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र प्रसाद सिंह, अखिल भारतीय अध्यक्ष बलदेव भाई प्रजापति, अखिल भारतीय महामंत्री गोविंद लेले, अखिल भारतीय संगठन मंत्री प्रकाश चंद्र, अखिल भारतीय संयुक्त महामंत्री सुधीर दाते, मंत्री काशीनाथ सिंह और संगठन से जुड़े कई उद्यमी शामिल रहे.

इसे भी पढ़ें: राजनदीप सिंह को झारखंड की U-19 क्रिकेट टीम की कप्तानी, प्रीति तिवारी को गर्ल्स टीम की कमान

बिहार के उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार देश के उद्योगपतियों का भरोसा जीतने में अप्रत्याशित रूप से कामयाब रहा है. बिहार देश में सबसे तेज गति से निवेश प्रस्ताव हासिल करनेवाले राज्यों में शामिल हो गया है.

advt

उन्होंने लघु उद्योग भारती संगठन से जुड़े सभी उद्यमियों से अपील की कि आप उद्योग और उद्योग मंत्री के बीच में सेतु का काम करें. जहां कहीं कोई संभावना हो, उसकी जानकारी हम तक पहुंचाएं और कहीं उद्योगों को लेकर कोई दिक्कत हो तो वो भी हमें बतायें.

इसे भी पढ़ें:रूपा तिर्की केस: सीबीआइ को मिला कांग्रेस विधायक बंधु तिर्की का ऑडियो, वीडियो टेप, परिजनों को कर रहे हैं ‘मैनेज’- सुनिये ऑडियो..

हमारा एक ही मकसद है कि किसी भी हाल में बिहार में औद्योगिक क्रांति सफल होनी चाहिए. बिहार की इथेनॉल पॉलिसी न सिर्फ बिहार के लिए बल्कि पूरे देश के लिए नजीर बन गयी है.

बिहार की इथेनॉल पॉलिसी को दूसरे राज्यों में भी पढ़ा और समझा जा रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहते हैं कि उद्योग क्षेत्र में बिहार अव्वल साबित हो. इसलिए पूरी ताकत से बिहार की एनडीए सरकार जुटी हुई है.

उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेहतरीन मार्गदर्शन और सहयोग से अभी तक निवेश प्रस्ताव हासिल करने में जबरदस्त कामयाबी मिली है और आगे भी उनका पूर्ण सहयोग मिलता रहेगा.

इसे भी पढ़ें: पोर्नोग्राफी केस में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मिली बेल, कहा- बिना सबूत बनाया बलि का बकरा

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: