BiharBihar UpdatesELECTION SPECIAL

बिहार चुनाव : महागठबंधन के सीएम उम्मीदवार तेजस्वी का ट्वीट… नीतीश कुमार बिहार नहीं संभाल सकते

बिहार की 60 फीसदी आबादी युवा है इन्हें युवा का वोट चाहिए लेकिन नेता नहीं.

Patna : नीतीश कुमार बिहार को संभालने में सक्षम नहीं हैं. राजद नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए यह ट्वीट सोमवार सुबह किया है. जान लें कि 28 अक्टूबर को पहले चरण की वोटिंग के बाद तीन  नवंबर को 94 सीटों पर दूसरे चरण के लिए वोट डाले जायेंगे. इसके लिए चुनाव आयोग और प्रशासन ने कार कस ली है.

राजनीतिक दल भी तीसरे चरण के लिए सात  नवंबर को होने वाले मतदान के लिए प्रचार अभियान में जुटे हुए हैं. इस बीच सत्तापक्ष और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है.

इसे भी पढ़ें : बिहार चुनाव : पीएम मोदी की डबल इंजन सरकार को लालू प्रसाद ने ट्रबल इंजन का सर्टिफिकेट दिया

 नीतीश कुमार की  विदाई की गारंटी है

इसी क्रम में राजद नेता तेजस्वी यादव नीतीश कुमार पर हमलावर हुए. कहा कि नीतीश बिहार को संभालने में सक्षम नहीं हैं.  बिहार में प्रति लाख आबादी पर केवल 77 पुलिसकर्मी हैं और नौकरी के लिए खाली पद नहीं भरे गये हैं. हम जनता से एक मौका देने के लिए कह रहे हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि हम वह कर सकते हैं जो मुख्यमंत्री 15 साल में हासिल नहीं कर सके. उनकी विदाई की गारंटी

तेजस्वी यादव ने एक बार फिर बेरोजगारी का मुद्दा उठाया

महागठबंधन के सीएम उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने एक बार बेरोजगारी का मुद्दा उठाते हुए सोमवार सुबह ट्वीट कर कहा,  बेरोजगारी और मौलिक तथ्यों को दरकिनार कर अगर वो व्यक्तिगत आलोचना कर रहे हैं तो मैं क्या कह सकता हूं? अगर कोई कमी है तो उन्हें नेतृत्व कुशलता, नीतिगत फ़ैसलों और वैचारिकता की आलोचना करनी चाहिए ना कि व्यक्तिगत. कहा  कि बिहार की 60 फीसदी आबादी युवा है इन्हें युवा का वोट चाहिए लेकिन नेता नहीं.

इसे भी पढ़ें : पैसे के बल पर झारखंड में भी विधायक खरीदने की सोच रही भाजपा, दीपक प्रकाश पर FIR से जांच बढ़ेगी आगे:  हेमंत

 

Advt

Related Articles

Back to top button