BiharBihar UpdatesELECTION SPECIAL

बिहार चुनाव : पीएम मोदी के टारगेट पर रहे राहुल-तेजस्‍वी … कहा, चेहरे से हंसी गायब हो गयी है…

उस महिला ने बिना लाग लपेट के कहा, मोदी हमरा के नल देहलन, लाइन देहलन, बिजली देहलन, मोदी हमरा के कोटा देहलन, राशन देहलन, पेंसिल देहलन. मोदी हमरा के गैस देहलन. उनका क्यों वोट न देबे, का तौहर के देब.

Patna : छपरा की चुनावी रैली में पीएम नरेंद्र मोदी के निशाने पर राहुल गांधी और तेजस्‍वी यादव रहे. मोदी ने दोनों को डबल-डबल युवराज करार दिया. इसी क्रम में कहा कि पहले चरण के मतदान से साफ नजर आ रहा है कि नीतीश बाबू के नेतृत्व में एनडीए की सरकार दोबारा बन रही है.

पहले चरण के मतदान में आपने एनडीए को जो भारी समर्थन के संकेत दिये हैं और जिन्होंने भी मतदान किया है, उनका मैं अभिनंदन करता हूं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  यहां पीएम अपने रंग में दिखे.

जान लें कि बिहार में रविवार को पीएम मोदी चार जगहों पर जनसभा को संबोधित करेंगे. छपरा के बाद पीएम मोदी समस्तीपुर, मोतिहारी और बगहा में भी चुनावी रैली को संबोधित करेंगे.  प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को सफल बनाने कि के लिए एनडीए के कार्यकर्ता लगातार जुटे हुए हैं.

Chanakya IAS
SIP abacus
Catalyst IAS

 तेजस्वी यादव द्वारा दागे गये 11 सवालों का पीएम पर कोई असर नजर नहीं आया

The Royal’s
MDLM
Sanjeevani

रैली से पहले राजद नेता तेजस्वी यादव द्वारा दागे गये 11 सवालों का पीएम पर कोई असर नजर नहीं आया. छपरा में भीड़ से उत्साहित होकर पीएम ने कहा कि चुनाव सभाएं हमने पहले भी देखी हैं. चुनाव में कितनी भी गर्मी आयी हो, चुनाव कितना भी नजदीक क्यों न आ गया हो. तो भी सुबह 10 बजे से पहले इतनी बड़ी विशाल रैली कभी संभव नहीं होती. ये अद्भुत नजारा है. यहां के लोगों का उत्साह देखने लायक है.

इसे भी पढ़ें : बिहार चुनाव : आपराधिक मामलों की जानकारी प्रकाशित-प्रसारित नहीं करने वाले 104 उम्मीदवारों को आयोग का नोटिस

हताशा-निराशा, बौखलाहट, गुस्सा, जनता बराबर देख रही है

इस क्रम में पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमलावर होते हुए कहा कि  उनकी हताशा-निराशा, बौखलाहट, गुस्सा, अब बिहार की जनता बराबर देख रही है. चेहरे से हंसी गायब हो गयी है. बिहार के लोगों को, उनकी भावनाओं को ये लोग कभी समझ नहीं सकते. ये अपने परिवार के लिए पैदा हुए हैं, अपने परिवार के लिए जी रहे हैं, अपने परिवार के लिए ही जूझ रहे हैं. उन्हें न बिहार से कोई लेना देना है और न बिहार की युवा पीढ़ी से कोई लेना देना है.

इसे भी पढ़ें :: बिहार चुनाव : पीएम मोदी की चार रैलियां आज, तेजस्वी यादव ने दागे 11 सवाल

यूपी में जो डबल-डबल युवराज का हुआ, वो ही बिहार में होगा

प्रधानमंत्री ने कहा, आज बिहार के सामने एक तरफ  डबल इंजन की सरकार है, तो दूसरी तरफ डबल-डबल युवराज भी हैं.  उनमें से एक तो जंगलराज के युवराज भी हैं.  डबल इंजन वाली एनडीए सरकार, बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध है, तो ये डबल-डबल युवराज अपने-अपने सिंहासन को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं.

कहा कि 3-4 साल पहले यूपी के चुनाव में भी डबल-डबल युवराज बस के ऊपर चढ़कर लोगों के सामने हाथ हिला रहे थे. यूपी की जनता ने वहां उन्हें घर लौटा दिया था. वहां के एक युवराज अब जंगलराज के युवराज से मिल गये हैं.  यूपी में जो डबल-डबल युवराज का हुआ, वो ही बिहार में होगा.

इसे भी पढ़ें :  बिहार के चुनावी रण में शिवसेना की इंट्री, बोले संजय राउत, तेजस्वी कल सीएम बन गये तो आश्चर्य नहीं  

बुजुर्ग महिला का वायरल वीडियो

पीएम मोदी ने कहा, ‘बिहार के एक गांव की किन्हीं बुजुर्ग महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर चल रहा है.  उसमें एक व्यक्ति उन महिला से पूछता है कि मोदी को काहे खातिर वोट देबो।. आखिर मोदी ने तुम्हारी खातिर किया क्या है? मैं वो वीडियो देखकर बहुत प्रभावित हुआ.  उस गांव कि महिला, उस मां ने उसके सवाल का एक सांस में जवाब देना शुरू कर दिया. जब वो जवाब दे रही थी तो वो जो सवाल पूछने वाला था, उसका चेहरा लटक गया.

उस महिला ने बिना लाग लपेट के कहा कि मोदी हमारा के नल देहलन, लाइन देहलन, बिजली देहलन, मोदी हमरा के कोटा देहलन, राशन देहलन, पेंसिल देहलन। मोदी हमरा के गैस देहलन। उनका क्यों वोट न देबे, का तौहर के देब.

  मां! तुम छठ की तैयारी करो,  दिल्ली में तुम्हारा बेटा बैठा है

पीएम मोदी ने कहा कि  कोरोना के काल में किसी मां को ये चिंता करने की जरूरत नहीं है कि छठ पूजा को कैसे मनायेंगे.  अरे मेरी मां! आपने अपने बेटे को दिल्ली मैं बैठाया है, तो क्या वो छठ की चिंता नहीं करेगा! मां! तुम छठ की तैयारी करो, दिल्ली में तुम्हारा बेटा बैठा है

पड़ोसी देश ने पुलवामा हमले की सच्चाई को स्वीकारा

पीएम मोदी ने कहा कि 2-3 दिन पहले पड़ोसी देश ने पुलवामा हमले की सच्चाई को स्वीकारा है. इस सच्चाई ने उन लोगों के चेहरे से नकाब हटा दिया, जो हमले के बाद अफवाहें फैला रहे थे.

Related Articles

Back to top button