BiharBihar Election 2020Bihar Updates

बिहार चुनाव : विपक्ष का मंत्र रहा है, पैसा हजम परियोजना खत्म… पीएम मोदी का विपक्ष पर तंज

उनका मंत्र रहा पैसा हजम परियोजना खत्म.  उन्हें कमीशन शब्द से इतना प्रेम था कि कनेक्टिविटी पर कभी ध्यान ही नहीं दिया. याद दिलाया कि कोसी महासेतु के साथ क्या हुआ सब जानते हैं.

Patna : बिहार में पहले चरण की वोटिंग जारी है. बुधवार को हो रही वोटिंग के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज फिर बिहार में हैं. इसी क्रम में पीएम ने दरभंगा की चुनावी रैली में कहा कि राजग  की पहचान है कि जो कहते हैं वो करते हैं. कहा कि आत्मनिर्भर बिहार का जो संकल्प लिया है उसे पूरा करने में जरूर सफल होंगे.

Jharkhand Rai

रैली  में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  भी उनके साथ शामिल हुए. मोदी ने कहा कि बिहार के लोगों ने उन लोगों को हराने का संकल्प ले लिया है, जिन्होंने बिहार में जंगलराज स्थापित किया और राज्य को लूटा.  यह वह लोग हैं, जिनकी सरकार में राज्य में अपराध फैला था.

पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले जो सरकार में थे उनका मंत्र रहा पैसा हजम परियोजना खत्म.  उन्हें कमीशन शब्द से इतना प्रेम था कि कनेक्टिविटी पर कभी ध्यान ही नहीं दिया. याद दिलाया कि कोसी महासेतु के साथ क्या हुआ सब जानते हैं.कहा कि अटल बिहार वाजपेयी ने कोसी महासेतु पर काम शुरू किया था.

इसे भी पढ़ें :  चिराग के बोल, नीतीश राजद  के संपर्क में, चुनाव बाद महागठबंधन के साथ चले जायेंगे…  

बिहार के विकास का अगला चरण है आत्मनिर्भर बिहार

केंद्र में एनडीए और बिहार में नीतीश कुमार की सरकार बनने के बाद कोसी महासेतु का काम तेजी से आगे बढ़ा और पूरा हुआ. बिहार के विकास का अगला चरण है आत्मनिर्भर बिहार. मोदी ने जनता को चेताया कि समाज को बांटने वाले सतर्क रहने की जरूरत है. आत्मनिर्भर बिहार में उद्योगों के लिए नये अवसर बनेंगे.  युवाओं के लिए रोजगार, स्वरोजगार के अवसर बनेंगे. मिथिलांचल को पीएम पैकेज से काफी फायदा हुआ है.

इसे भी पढ़ें : मुंगेर फायरिंग पर सियासी बवाल, तेजस्वी ने नीतीश को घेरा, जनरल डायर बनने का अधिकार पुलिस को किसने दिया

 अयोध्या में  भव्य राम मंदिर बनाया जा रहा है

 पीएम मोदी ने कहा, अयोध्या में एक भव्य राम मंदिर बनाया जा रहा है. राजनीति में जो लोग हमसे मंदिर निर्माण की तारीख पूछते थे वे अब तालियां बजाने को विवश हैं…यह भाजपा और राजग की पहचान है, हम वही करते हैं जो हम वादा करते हैं।. पीएम मोदी ने कहा कि  एनडीए उम्मीदवारों को दिया गया वोट विकास को गति देगा.

इसे भी पढ़ें :  बिहार विधानसभा चुनाव :  वोटिंग के बीच पीएम मोदी और राहुल की जनसभाएं आज

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: