Bihar

बिहार इलेक्शनः NDA एकजुट, हमसभी साथ मिलकर लडे़ंगे विधानसभा चुनाव- रविशंकर

विज्ञापन

Patna: बिहार में चुनाव की घोषणा हो चुकी है. तमाम राजनीतिक दल सियासी दांव पेंच और चुनावी तैयारी में जुटे हुए हैं. वहीं केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने एनडीए खेमे में किसी तरह की टूट से इनकार किया है. शनिवार को उन्होंने कहा कि बिहार में राजग एकजुट है और गठबंधन के सभी घटक दल साथ मिलकर आसन्न विधानसभा चुनाव लडे़ंगे.

केंद्रीय कानून और न्याय, इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी और संचार मंत्री रविशंकर ने विश्वास व्यक्त किया कि केंद्र और राज्य दोनों सरकारों द्वारा किए गए विकास कार्यों के कारण, राज्य के लोग विधानसभा चुनावों में निर्णायक जनादेश के साथ राजग को आशीर्वाद देंगे.

इसे भी पढ़ेंः नहीं रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह, प्रधानमंत्री ने शोक व्यक्त किया

advt

एनडीए पूरी तरह से एकजुट-रविशंकर

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ लोजपा प्रमुख चिराग पासवान द्वारा की गई टिप्पणियों के बारे में पूछे जाने पर रविशंकर ने कहा कि बिहार में एनडीए एक है.  हम एक साथ चुनाव लड़ेंगे. अगर कुछ समस्या है, तो इसे हल किया जाएगा. बिहार में, हमने 2015 के विधानसभा चुनाव और पिछले साल हुए लोकसभा चुनाव लड़े .

बता दें कि चुनाव आयोग ने शुक्रवार को बिहार चुनाव के लिए एक कार्यक्रम की घोषणा की जो तीन चरणों में किया जाएगा. नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया एक अक्टूबर से शुरू होगी, जबकि मतदान 28 अक्टूबर, 3 नवंबर और 7 नवंबर को होगा. मतों की गिनती 10 नवंबर को होगी.

इसे भी पढ़ेंः 1226 नये कोरोना संक्रमित मिले, 6 मौतें हुईं, राज्य में टोटल 78935 पॉजिटिव केस

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button