BiharBihar UpdatesELECTION SPECIAL

 बिहार चुनाव : हसनपुर विधानसभा बनी हॉट सीट, तेज प्रताप यादव परचा दाखिल करने पहुंचे, नामांकन के बाद सभा का आयोजन

तेजप्रताप वर्तमान में महुआ से विधायक हैं. खबर है कि उन्होंने पहले ही महुआ सीट छोड़ने का मन बना लिया था. जिसके बाद अब वे हसनपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव मैदान में हाथ आजमा रहे हैं.

 Patna  : बिहार की हसनपुर विधानसभा सीट हॉट सीट में शुमार हो गयी है. लालू प्रसाद के बड़े पुत्र राजद नेता तेज प्रताप यादव मंगलवार को हसनपुर विधानसभा सीट के लिए  परचा दाखिल करने  रोसेरा पहुंचे.  उनके छोटे भाई और राजद नेता तेजस्वी यादव भी तेज प्रताप के साथ मौजूद हैं. जान लें कि  तेज प्रताप यादव द्वारा हसनपुर विधानसभा से चुनाव लड़े जाने से यह काफी हॉट सीट मानी जा रही है.

बता दें कि तेजप्रताप वर्तमान में महुआ से विधायक हैं. खबर है कि उन्होंने पहले ही महुआ सीट छोड़ने का मन बना लिया था. जिसके बाद अब वे हसनपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव मैदान में हाथ आजमा रहे हैं. तेजप्रताप    2015 में पहली बार महुआ से विधायक बने थे. नीतीश कुमार की पार्टी जदयू से 2015 में राजद का गठबंधन था. लेकिन इस बार चुनावी गणित बदलते ही तेजप्रताप ने महुआ सीट छोड़ दी और हसनपुर से किस्मत आजमाने पहुंच गये हैं.

इसे भी पढ़ें : बिहार चुनाव :  नीतीश ने कहा, वे वोट की चिंता नहीं करते, तेजस्वी पर भी तंज कसा, कुछ लोग केवल वोट ले लेते हैं लेकिन किया क्या?

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के हाथों से हसनपुर विधानसभा क्षेत्र का टिकट लिया 

जान लें कि तेज प्रताप ने अपनी मां और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के हाथों से हसनपुर विधानसभा क्षेत्र का टिकट लिया था. उन्होंने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर भी साझा किया था. तेज प्रताप ने फोटो शेयर करने साथ लिखा कि वे अपने पिता लालू प्रसाद यादव की तस्वीर को साक्षी मानकर मां से हसनपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए राजद का सिंबल ले रहे हैं.

इस क्रम में तेज प्रताप ने  ट्वीट किया, नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव की उपस्थिति में पिता लालू यादव की तस्वीर को साक्षी बनाकर अपनी माता राबड़ी देवी से 140-हसनपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए राजद का सिंबल प्राप्त किया. जनमानस के विश्वास का कर्जदार रहूंगा. जय बिहार, मिस यू पापा. रिपोर्ट के अनुसार नामांकन के बाद सभा का आयोजन किया जायेगा.

इसे भी पढ़ें : दिलचस्प होगा बेरमो का मुकाबला : राजेंद्र सिंह का परिवार 9वीं बार तो बाटुल 5वीं बार मैदान में

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: