BiharCrime News

बिहार : कैमूर मंडल कारा में विचाराधीन कैदी की मौत

Kaimur : भभुआ के मंडल कारा में सोमवार को एक बंदी की मौत से हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि मृतक की पहले तबीयत बिगड़ी थी, जिसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां उसकी मौत हो गयी. मौत के बाद परिजनों ने जेल सुपरिटेंडेंट पर लापरवाही का आरोप लगाया है साथ ही कार्रवाई की मांग की है. सूचना पाकर एसडीएम और डीएसपी सदर अस्पताल पहुंचे और मामले की जांच की.

Sanjeevani

गौरतलब है कि इसी साल 24 मार्च को कैमूर जिले के कुदरा थाने की पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में रोहतास के अमरा तालाब के रहने वाले सुरेंद्र प्रसाद केसरी की गिरफ्तारी की थी. परिजनों ने यह भी आरोप लगाया है कि इलाज में देर होने के कारण युवक की मौत हुई है.

MDLM

इसे भी पढ़ें:IAS पूजा सिंघल और सीए सुमन की रिमांड चार दिनों के लिए बढ़ी

सुरेंद्र प्रसाद केसरी दिल के मरीज थे, जिसका इलाज जारी था. उनके दिल में मशीन भी लगी हुई थी. भभुआ एसडीएम ने बताया कि 24 मार्च को एनडीपीएस एक्ट सुरेंद्र केसरी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था.

पिछले 28 मार्च को एक बार तबीयत बिगड़ गयी थी. इलाज कराने के बाद वापस मंडल कारा में शिफ्ट कर दिया गया था, दोबारा तबीयत बिगड़ने पर सदर अस्पताल लाया गया, जहां उनकी मौत की पुष्टि कर दी गयी.

इसे भी पढ़ें:झारखंड : सबूत के साथ हाईकोर्ट के अधिवक्ता ने ED को लिखा पत्र, कहा-दुमका में हो रहे अवैध पत्थर माइनिंग पर करें कार्रवाई

Related Articles

Back to top button