न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बिहार : आपात स्थिति में उतारा गया BSF का हेलीकॉप्टर, सभी अधि‍कारी सुरक्षित

पटना के दानापुर से हेलीकॉप्टर ने उड़ान भरी थी और गोह के समीप उसमें खराबी का पता चला

986

Aurangabad : बिहार में औरंगाबाद जिले के उपहारा थाना अंतर्गत सहरसा गांव में तकनीकी खराबी के कारण बुधवार को बीएसएफ के एक हेलीकॉप्टर को आपात स्थिति में उतारना पड़ा. दाउदनगर अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी राजकुमार तिवारी ने बताया कि उक्त हेलीकॉप्टर में कुछ तकनीकी खराबी आ गयी थी जिसके कारण पायलट को इसकी ‘इमरजेंसी लैंडिंग’ करानी पड़ी. बताया जाता है कि पटना के दानापुर से उक्त हेलीकॉप्टर ने उड़ान भरी थी और गोह के समीप उसमें खराबी का पता चला.

इसे भी पढ़ें- फर्जी नक्सली सरेंडर मामलाः हाईकोर्ट ने राज्य सरकार से 7 अगस्त तक मांगा जवाब

गौरतलब है कि इस हेलीकॉप्टर में सीआरपीएफ के एडीजी कुलदीप सिंह और आईजी चारु सिंह समेत कुल नौ लोग सवार थे और ये सभी देव के भलुवाही स्थित सीआरपीएफ कैम्प जा रहे थे. तिवारी ने बताया कि हेलीकॉप्टीर में सवार सभी अधिकारी बिल्कुल सुरक्षित हैं. सहरसा गांव के एक खेत में उक्त हेलीकॉप्टर के उतरते ही आसपास के लोग वहां इकठ्ठा हो गये और सभी खेत में उतारे गए हेलीकॉप्टर को देखने लगे. इस बीच उपहरा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और उक्त हेलीकॉप्टर समेत सभी वरीय अधिकारियों को अपने सुरक्षा घेरे में ले लिया.

silk_park

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: