न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#Bihar: कोरोना संदिग्ध की जानकारी देनेवाले की पीटकर निर्मम हत्या, सात आरोपी गिरफ्तार

1,087

Sitamarhi: देश कोरोना वायरस से फैली महामारी से जूझ रहा है. वहीं बिहार के सीतामढ़ी में इस बीमारी की जानकारी देने को लेकर एक शख्स की हत्या किये जाने का मामला प्रकाश में आया है.

hotlips top

दरअसल, सीतामढ़ी में महाराष्ट्र से लौटे दो लोगों के कोरोना वायरस के संदिग्ध होने की जानकारी एक युवक ने दी, जिसकी पीट-पीट कर निर्मम हत्या कर दिए जाने का मामला सामने आया है.

इसे भी पढ़ेंः#CoronaUpdate: रिम्स में 55 मरीजों के लिए गये सैंपल, 54 निगेटिव, एक का होगा री-टेस्ट

30 may to 1 june

कोरोना संदिग्ध की जानकारी देनेवाले की हत्या

घटना सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के मधौल गांव की है. मिली जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र से दो लोग अपने गांव मधौल पहुंचे थे. इसकी सूचना बबलू नामक शख्स ने स्वास्थ्य विभाग को दी थी. उसने महाराष्ट्र से लौटे दोनों व्यक्ति के कोरोना वायरस के संदिग्ध होने की आशंका जतायी और हेल्प सेंटर को फोन कर इसकी जानकारी दी थी. इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दोनों संदिग्धों का सैंपल लिया.

लेकिन दोनों संदिग्धों को कोरोना टेस्ट कराना रास नहीं आया और इस बात से नाराज होकर अपने परिवार के अन्य 5 लोगों के साथ मिलकर बबलू की बेरहमी से पिटाई कर दी. बबलू को इस बेरहमी से मारा गया कि उनकी मौत हो गई.

सात आरोपी गिरफ्तार

इस घटना की सूचना मिलने पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने हत्या के सभी सातों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है.

उल्लेखनीय है कि, लॉकडाउन होने के बाद दूसरे राज्यों से बड़ी संख्या में लोग बिहार पहुंचे हैं, जिससे इस महामारी का गांवों में फैलने का खतरा और बढ़ गया है. सरकार हर लौटे व्यक्ति की जांच कराने में जुटी है ताकि स्थिति आगे न बिगड़ पाए. वहीं कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या अब 15 हो चुकी है.

इसे भी पढ़ेंः#Newswing Impact : रांची डीसी महिमापत रे को शो काउज, मामला 9 बसों से मजदूरों को दूसरे जिला भेजे जाने का

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like