न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बिहार : BJP के पूर्व विधायक ने बार बाला पर लुटाए पैसे, वीडियो वायरल

पूर्व विधायक इंद्र देव मांझी ने पैसे लुटाने से किया इनकार

571

Gopalganj : बिहार के गोपालगंज के रहने वाले पूर्व विधायक इंद्र देव मांझी का एक वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में इंद्र देव मांझी बार बाला पर पैसे लुटाते नजर आ रहे हैं. दरअसल यह वीडियो उस वक्त का है जब मांझी किसी शादी समारोह में शामिल होने गए थे. उस शादी में ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था. इस दौरान मांझी बार बालाओं को पैसे देने की कोशिश कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- खूंटी : ग्रामीणों को ईसाई धर्म छोड़ने की मिल रही धमकी, डीसी-एसपी से सुरक्षा की लगायी गुहार

कुछ ही देर में वायरल हुआ वीडियो

वीडियो को जिले के ही एक भाजपा नेता ने अपने फेसबुक एकांउट पर शेयर किया है. जिसके बाद यह वीडियो थोड़े ही देर में वायरल हो गया. महज 24 घंटे में इस वीडियो को करीब 11 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा और शेयर भी किया है. वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद विधायक इंद्र देव मांझी की काफी आलोचना भी की जा रही है. मांझी को जिले में एक कवायद नेता माना जाता है. उनका इस तरह का वीडियो वायरल होना लोगों के लिए आश्चर्य की बात है.

इसे भी पढ़ें- यशवंत सिन्हा का ट्वीट- पहले मैं लायक बेटे का नालायक बाप था, अब रोल बदल गया है

मांझी ने पैसे लुटाने से किया इनकार

इधर जब इस वीडियो के बारे में मांझी से पूछा गया तो उन्होंने इससे साफ इनकार कर दिया कि उन्होंने कहा कि मैंने किसी भी बार बाला पर पैसे नहीं लुटाए हैं. मांझी ने कहा कि यह उन्हें बदनाम करने की कोशिश है. किसी भाजपा नेता ने जानबूझ कर ऐसा वीडियो डाला है ताकि मुझे बदनाम किया जा सके.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: