BiharBihar UpdatesELECTION SPECIAL

 बिहार विधानसभा चुनाव :  वोटिंग के बीच पीएम मोदी और राहुल की जनसभाएं आज

पीएम मोदी ने कहा कि एक बार फिर बिहारवासियों के बीच रहूंगा. दरभंगा, मुजफ्फरपुर और राजधानी पटना की रैलियों में सीधे संवाद करने का मौका मिलेगा

Patna : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के पहले चरण में आज बुधवार को 16 जिलों की 71 सीटों पर सख्त सुरक्षा के बीच आज वोटिंग हो रही है. दूसरी ओर पीएम मोदी और राहुल गांधी आज बुधवार को बिहार में रैलियां करने आ रहे हैं. खबरों के अनुसार पीएम मोदी की रैली दरभंगा, पटना और मुजफ्फरपुर में होगी, वहीं राहुल गांधी वाल्मीकि नगर (पश्चिम चंपारण) और कुशेश्वरस्थान (समस्तीपुर) में जनसभा को संबोधित करेंगे.

अपनी रैलियों की जानकारी पीएम मोदी ने ट्विटर पर दी है. पीएम मोदी ने कहा है कि एक बार फिर बिहारवासियों के बीच रहूंगा. दरभंगा, मुजफ्फरपुर और राजधानी पटना की रैलियों में सीधे संवाद करने का मौका मिलेगा. आप सभी इन रैलियों से जरूर जुड़िए.

इसे भी पढ़ें : बिहार  चुनाव : 71 सीटों पर वोटिंग शुरू, मोदी की अपील… कोरोना गाइडलाइन को ध्यान में रख कर डालें वोट

मोदी की पहली रैली दरभंगा के राज मैदान में सुबह करीब 11 बजे  

पीएम मोदी की पहली रैली दरभंगा के राज मैदान में सुबह करीब 11 बजे होगी. इसके बाद प्रधानमंत्री मुजफ्फरपुर के मोतीपुर चीनी मिल स्थित पचरुखी मैदान में दूसरी जनसभा 12.30 बजे करेंगे. मोदी की तीसरी रैली 2 बजे पटना हवाई अड्डे के निकट स्थित वेटनरी कॉलेज कैंपस में होगी. पीएम की चुनावी रैली को लेकर पुलिस-प्रशासन  पूरी तरह तैयार है.

जान लें कि  विशेष शाखा ने  सात आईपीएस की पोस्टिंग कर रखी है. इसके अलावा पर्याप्त संख्या में डीएसपी, इंस्पेक्टर व पुलिस बलों के अलावा अर्धसैनिक बलों की भी प्रतिनियुक्ति की गयी है. डॉग स्क्वायड, बम निरोधक दस्ता  भी तैनात है.  पीएम की रैली में सोशल डिस्टेंसिंग का हर हाल में पालन करने के लिए प्रशासन ने तैयारी कर रखी है.

इसे भी पढ़ें : दुमका उपचुनाव : घर बैठे शुरू हुआ मतदान, जानें किन्हें मिल रहा है इसका फायदा

राहुल गांधी की जन सभा दोपहर 12 बजे वाल्मीकि नगर  में

उधर  राहुल गांधी दोपहर 12 बजे वाल्मीकि नगर और 2.30 बजे कुशेश्वरस्थान में जनसभा को संबोधित करेंगे. वाल्मीकि नगर लोकसभा सीट के लिए उपचुनाव 7 नवंबर को होगा, जबकि कुशेश्वर अस्थान विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में तीन नवंबर को वोट पड़ेंगे.    इससे पहले पीएम मोदी और राहुल गांधी ने  23 अक्टूबर को चुनावी रैलियों को संबोधित किया था.  पीएम मोदी ने जहां तीन रैलियों को संबोधित किया था, वहीं राहुल ने दो सभा की थी.

 

 

 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: