BiharCorona_Updates

बिहार: कोरोना से 50 वर्षीय मरीज ने गंवाई जान, मृतकों की संख्या बढ़कर 10

विज्ञापन

Begusarai: बिहार में बेगूसराय स्थित जिला सदर अस्पताल में कोरोना वायरस से संक्रमित 50 वर्षीय एक मरीज की मौत हो गयी है. इसके साथ ही प्रदेश में संक्रमण के कारण मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 10 हो गयी है.

बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के 105 नये मामले सामने आने के बाद प्रदेश में कोविड-19 से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 1,780 हो गयी है. गौरतलब है कि बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के कुल 201 मामले सामने आये, जिनमें से 105 की रिपोर्ट बुधवार देर रात प्राप्त हुई थी.

इसे भी पढ़ें- 25 मई से शुरू होंगी घरेलू उड़ानें, जानें क्या हैं नियम…

advt

खगड़िया जिला निवासी की हुई मौत

बिहार स्वास्थ्य सोसाइटी की राज्य निगरानी अधिकारी डॉ. रागिनी मिश्र ने गुरुवार को बताया कि खगड़िया जिला निवासी मरीज की 17 मई को मौत हो गयी थी.

उन्होंने बताया उसकी तबीयत बिगड़ने पर उसे बेगूसराय जिला सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद उसकी मौत हो गयी थी. उसके नमूने की बुधवार को मिली जांच रिपोर्ट में उसके संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी.

इसे भी पढ़ें- क्यों #ChetanBhagat जैसे मोदी समर्थक अब भक्ति की राह छोड़, आलोचना की राह पकड़ने लगे हैं

कहां से कितनी मौत

बेगूसराय जिला स्वास्थ्य समिति के कार्यक्रम प्रबंधक शैलेश चंद्र ने गुरुवार को बताया दिल्ली से खगड़िया लौट रहे मरीज की 17 मई को जिला सदर अस्पताल में इलाज के दौरान हार्ट रेट रुक जाने से मौत हो गयी थी.

गौरतलब है कि बिहार में कोरोना वायरस से संक्रमित अब तक कुल 10 मरीजों की मौत हो चुकी है. इनमें से पटना, वैशाली एवं खगड़िया में दो-दो, मुंगेर, रोहतास, पूर्वी चंपारण एवं सीतामढ़ी जिलों में एक-एक मरीज की मौत हो चुकी है. 

इसे भी पढ़ें- CM हेमंत ने अमित शाह को लिखी चिट्ठी, कहा- पहाड़ी और दुर्गम क्षेत्र में फंसे प्रवासी मजदूरों को कराया जाए एयरलिफ्ट

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close