BiharCorona_UpdatesNational

बिहार : पीएम मोदी के जन्मदिन पर 30 लाख लोगों को लगेगा कोरोना का टीका, 20 अक्टूबर तक चलेगा कार्यक्रम

Patna : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 17 सितंबर को जन्मदिन है. उनके जन्मदिन के उपलक्ष्य में बिहार भाजपा द्वारा बड़े स्तर पर कार्यक्रम की शुरुआत की जा रही है. इस संबंध में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने प्रदेश कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि पार्टी 17 सितंबर को प्रधानमंत्री के जन्म दिवस के अवसर पर एक कार्यक्रम की शुरुआत करेगी. जिसका समापन 20 अक्टूबर को होगा.

संजय जायसवाल ने कहा कि उनके जन्मदिन के दिन एक प्रदर्शनी लगेगी. जो प्रधानमंत्री के जीवनी पर आधारित होगी. 17 सितंबर को 30 लाख लोगों को कोरोना टीका देने का भी कार्यक्रम होगा. 20 सितंबर को वृक्षारोपण का कार्यक्रम होगा और हर अनुमंडल में 20 पेड़ लगाए जाएंगे.

21 सितंबर को महिला मोर्चा का कार्यक्रम होगा, 22 तारीख को किसान मोर्चा के द्वारा किसान सम्मान सम्मेलन का आयोजन होगा.

advt

इसे भी पढ़ें:टाटा स्टील कार्बन कैप्चर करनेवाली देश की पहली कंपनी बनी

23 तारीख को अनुसूचित जाति जनजाति मोर्चा का कार्यक्रम होगा, जिसमें आयुष्मान भारत के तहत वंचित लोगों को लाभ दिया जाएगा. 25 सितंबर को राष्ट्रीय कार्यक्रम होगा जिसमें पॉलिथीन मुक्त करने की योजना चलेगी.

26 तारीख को मन की बात का कार्यक्रम होगा, 27 तारीख को गरीबों के लिए राशन देने पर कार्यक्रम होगा, 29 सितंबर को ओबीसी मोर्चा का कार्यक्रम होगा वहीं 30 सितंबर को आजादी में भाग लेने वाले स्वतंत्रता सेनानियों का सम्मानित किया जाएगा.

1 अक्टूबर को नदियों की सफाई का कार्यक्रम होगा, 2 अक्टूबर को कुटीर उद्योग में लगे लोगों को सम्मानित करने का कार्यक्रम बीजेपी करेगी, 6 अक्टूबर को राज्य के सभी जिले में स्वास्थ्य शिविर लगेगा व ऐसे ही कार्यक्रम का आयोजन 20 अक्टूबर तक होता रहेगा.

इसे भी पढ़ें:पूर्व सीएम रघुवर का हेमंत सरकार पर हमला, कहा- उर्दू के जरिये राज्य का इस्लामीकरण की है तैयारी

प्रेस कॉन्फ्रेंस में संजय जायसवाल ने एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी को विभाजन की राजनीति करने वाला नेता बताया.

वहीं झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के द्वारा हिंदी दिवस के अवसर पर मगही और भोजपुरी पर दिए बयान को लेकर उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन को आज के दिन इस तरह का बयान नहीं देना चाहिए. वह विभाजन की राजनीति कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:BJP सांसद अर्जुन सिंह के आवास के बाहर बम विस्फोट, MP बोले, जान से मारने के लिए TMC ने कराया हमला

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: