BiharLead NewsNEWS

बिहार: सीवान में जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत, 7 का इलाज जारी

Siwan: सीवान में जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत हो गई है. वहीं सात लोगों का इलाज चल रहा है. परिजनों का आरोप है कि जहरीली शराब पीने के बाद सबकी तबीयत बिगड़ी थी. फिलहाल, जांच के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होगा. एक मौत सीवान सदर अस्पताल लाते समय हुई है. वहीं दो अन्य लोगों ने पटना ले जाते समय दम तोड़ा है.

सीवान डीएम अमित कुमार पांडेय के अनुसार मृत तीनों लोगों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, ताकि मौत के कारणों की पता चल सके, साथ ही कहा कि गांव में जाकर लोगों से अपील की गई है कि जो भी लोग अस्वस्थ हैं, वह इलाज कराएं. वहीं, बाकी बीमार 7 लोगों का सीवान के सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. मामले में जिला प्रशासन ने एक्शन लेते हुए 10 लोगों को गिरफ्तार भी किया है.

जानकारी के अनुसार, लकड़ी नवीगंज ओपी थाना क्षेत्र के बाला गांव और भोपतपुर गांव का यह मामला है. यहां पर जिला प्रशासन को कुछ लोगों के बीमार होने की सूचना मिली थी. घटना की जानकारी मिलने के बाद सीवान डीएम अमित कुमार पांडेय बीमार लोगों से मिलने सदर अस्पताल पहुंचे. जहां उन्होंने बीमार लोग और उनके परिजनों से मुलाकात की. डीएम ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा कि लोगों की तबीयत कैसे बिगड़ी और मौत हुई है. गुप्त सूचना और अनुसंधान के क्रम में 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

इसे भी पढ़ें: Jharkhand Weather : सर्दी से मिलने लगी राहत, जानें इस हफ्ते कैसा रहेगा मौसम

Related Articles

Back to top button