Fashion/Film/T.VLead NewsNational

Bigg Boss 15: जानें ऐसी क्या इमरजेंसी हुई जो एक्ट्रेस शमिता शेट्टी भी हुईं घर से बेघर

शमिता के ब्वॉयफ्रेंड अभिनेता राकेश बापट और अफसाना खान भी शो से हो चुके हैं बाहर

Mumbai : बिग बॉस 15 में एक के बाद एक लोगों को घर से बेघर होने का दौर चल रहा है. हाल ही में राकेश बापट और अफसाना खान शो से बाहर हुए थे . हालिया खबरों के अनुसार बिग बॉस 15 में बीती रात 13 नवंबर को शमिता शेट्टी को घर से बाहर निकाला गया है. हालांकि ये निष्कासन मेडिकल कारणों से हुआ है और वे शो पर जल्द वापसी कर सकती हैं.

जानकारी हो कि शमिता शेट्टी के ब्वॉयफ्रेंड अभिनेता राकेश बापट को भी मेडिकल इमरजेंसी के कारण शो से बाहर ले जाया गया था. वहीं अफसाना खान को खुद को चोटिल कर लेने की धमकी देने के कारण शो छोड़कर जाना पड़ा है.

बीती रात वीकेंड का वार के एपिसोड के दौरान सलमान खान ने शमिता शेट्टी से पूछा था कि वह अपने भाई राजीव अदाकिया के लिए क्यों नहीं खड़ी हुई. शमिता ने इसपर अपने बचाव में कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि प्रतीक ने राजीव का मजाक उड़ाया है और राजीव ने भी इस बारे में कुछ नहीं कहा था.

Catalyst IAS
ram janam hospital

इसे भी पढ़ें :Jharkhand: सरकारी नौकरी, आयकर, जीएसटी देने वालों को छोड़ सभी जरूरतमंदों-असहायों को मिलेगी पेंशन

The Royal’s
Sanjeevani

शमिता शेट्टी की अफसाना खान से हुई थी लड़ाई

इस अवसर पर शमिता शेट्टी राजीव से भी नाराज नजर आई. शमिता शेट्टी की इसके पहले अफसाना खान से लड़ाई हुई थी. उन्होंने राजीव और शमिता पर फब्तियां कसी थी.

राकेश बापट बिग बॉस 15 में हाल ही में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर आए हैं. उन्हें 8 नवंबर को दर्द शुरू हुआ और 9 नवंबर को उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में ले जाया गया. बिग बॉस 15 टीवी पर आता है. इस शो को सलमान खान होस्ट करते हैं. इसके पहले बिग बॉस ओटीटी हुआ था. इसमें दिव्या अग्रवाल विजेता थी. बिग बॉस 15 की टीआरपी अभी ज्यादा बढ़ी हुईं नहीं है. इसके चलते मेकर्स इसमें नए ट्विस्ट और टर्न डालते रहते है.

इसे भी पढ़ें : दो दिनों से लगातार हो रही बरसात ने बढ़ायी कनकनी, 18-19 नवंबर को भारी बारिश की संभावना

Related Articles

Back to top button