Lead NewsNationalNEWSSportsWorld

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान का बड़ा बयान, कहा- मैनचेस्टर टेस्ट पैसे और IPL के कारण हुआ रद्द

माइकल वॉन बोले, यह भुगतान करने वाली जनता के प्रति पूरी तरह से अपमानजनक है

London : भारत और इंग्लैंड (Ind vs Eng) के बीच होने वाले मैनचेस्टर टेस्ट (Manchester Test) को रद्द कर दिया गया. ये मुकाबला शुक्रवार को दोनों टीमों के बीच खेला जाना था लेकिन कोरोना (Corona virus) के संकट के कारण इसे रद्द कर दिया गया. वहीं इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और आए दिन किसी ना किसी बयान को लेकर सुर्खियों में रहने वाले माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने मैनचेस्टर टेस्ट को लेकर बयान दिया है.

इसे भी पढ़ें :Big News :  ऱांची के बड़े दवा कारोबारी अश्विनी राजगढ़िया ने की सुसाइड की कोशिश

खिलाड़ियों को डर था कि कोरोना संक्रमित हुए तो नहीं खेल पाएंगे IPL

वॉन ने कहा है कि आगामी आईपीएल (IPL 2021) के कारण ये टेस्ट रद्द किया गया. माइकल वॉन ने कहा है कि खिलाड़ियों को डर था कि अगर वे कोरोना से संक्रमित हो गए तो आईपीएल में नहीं खेल पाएंगे. इस कारण आखिरी टेस्ट को रद्द कर दिया गया.

advt

बता दें कि आखिरी टेस्ट से पहले गुरुवार को भारतीय टीम के सहायक फीजियो ट्रेनर योगेश परमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिस कारण भारतीय टीम का ट्रेनिंग सेशन भी रद्द करना पड़ा था.

वहीं माइकल वॉन ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो, ये सब कुछ पैसों और आईपीएल के कारण हुआ. साथ ही उन्होंने कहा कि खिलाड़ी डर गए थे अगर वह कोरोना से संक्रमित हो जाएंगे तो वह आईपीएल नहीं खेल पाएंगे. दरअसल माइकल वॉन ने ये सब अंग्रेजी अखबार टेलीग्राफ के एक कॉलम में लिखा था.

adv

साथ ही पूर्व कप्तान ने लिखा कि, एक हफ्ते में हम आईपीएल देखेंगे और उसमें खिलाड़ियों को खुश और मुस्कुराते देखेंगे. लेकिन उन्हें अपनी आरटी-पीसीआर टेस्ट पर भरोसा करना चाहिए था. हम इस वायरस के बारे में काफी कुछ जानते हैं. हम जानते हैं कि इस वायरस से कैसे निपटना है साथ ही उन्होंने अपने कॉलम में लिखा कि सभी खिलाड़ियों को वैक्सीन की दोनों डोज लग चुकी थी. और बायो-बबल को और ज्यादा मजबूत किया जा सकता था.

इसे भी पढ़ें :लाखों में बिक रही बड़े-बड़े छेद वाली ये हूडी जैकेट, कारण औऱ कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

क्रिकेट के खेल को इस टेस्ट मैच की जरूरत थी

वॉन ने आगे लिखा कि उनके लिए यह विश्वास करना मुश्किल है कि भारत को इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम टेस्ट के लिए 11 खिलाड़ियों को खोजने में मुश्किल हुई. वॉन ने कहा, “क्रिकेट के खेल को इस टेस्ट मैच की जरूरत थी. सीरीज शानदार ढंग से तैयार की गई थी. यह आराम से नहीं बैठता है कि टॉस से 90 मिनट पहले एक टेस्ट मैच रद्द किया जा सकता है. यह भुगतान करने वाली जनता के प्रति पूरी तरह से अपमानजनक है.”

इसे भी पढ़ें :केबुल चोरी का पटमदा पुलिस ने छह घंटे में किया उद्भेदन, एक गिरफ्तार

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: