JharkhandLead NewsRanchi

दीपिका पांडेय सिंह का बड़ा बयान- कांग्रेस विधायकों का हो रहा है चीर हरण

Gyan Ranjan

Ranchi : महागामा से कांग्रेस विधायक और पार्टी की राष्ट्रीय सचिव दीपिका पांडेय सिंह ने न्यूज़ विंग से बात करते हुए कहा कि झारखंड में कांग्रेस विधायकों का चीरहरण हो रहा है. झारखंड में लगातार कांग्रेस विधायकों को कटघरे में खड़ा किया जा रहा है. सब्जी और फल बेचनेवाले के बयान पर कांग्रेस विधायकों को ह्यूमिलियेट किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पार्टी के बड़े नेताओं को इस पर संज्ञान लेना चाहिए और मुख्यमंत्री से बात करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि क्या एक फल और सब्जी बेचनेवाला सरकार गिरा सकता है. इसके पीछे कोई बड़ा षडयंत्र है, इसकी जांच होनी चाहिए और जो इस तरह का भ्रामक प्रचार कर रहा है, उस पर कार्रवाई होनी चाहिए.

advt

इसे भी पढ़ें :  CBSE 12th Board का Result हुआ जारी, ऐसे करें चेक

जिन मुद्दों को लेकर सत्ता में आयी उससे भटक गयी है सरकार

दीपिका ने कहा कि जिस मुद्दे को लेकर जनता ने महागठबंधन को समर्थन किया और सरकार बनायी, दुख के साथ कहना पड़ रह है कि सरकार उन मुद्दों से भटक गयी है. हमने चुनाव से पहले पिछड़े को 27 प्रतिशत आरक्षण देने का वादा किया था. इस पर एक कदम भी नहीं चले हैं. इसके अलावा रोजगार के मुद्दे पर युवाओं ने महागठबंधन को समर्थन किया था, आलम यह है कि रोजगार तो नहीं मिला पहले से काम कर रहे लोग आंदोलनरत हैं. कानून व्यवस्था की स्थिति खराब है. वकील और जज की हत्या हो जाती है. विधायकों को पुलिस प्रशासन के लोग सम्मान नहीं देते.

भाजपा की चाल नहीं होगी कामयाब

विधायक ने कहा कि झारखंड में भाजपा सरकार को अस्थिर करना चाहती है लेकिन भाजपा की यह मंशा कामयाब नहीं होगी. महागठबंधन एकजुट है और सरकार पांच साल तक चलेगी. उन्होंने कहा कि जब से झारखंड में महागठबंधन की सरकार बनी है भाजपा लगातार शिगूफा पर शिगूफा छोड़े जा रही है. भाजपा का यह सपना कभी पूरा नहीं होगा.

इसे भी पढ़ें : 12th Result: आज दो बजे सीबीएसइ और तीन बजे जारी होगा JAC 12 वीं का रिजल्ट

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: