BiharLead NewsNEWS

पंचायत चुनाव से पहले बिहार पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल, 141 दारोगा का तबादला

Patna: बिहार में पंचायत चुनाव के मद्देनजर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिकोण से मुकम्मल तैयारी की गई है सुरक्षा को और मजबूत करने के लिए बड़े पैमाने पर पुलिस पदाधिकारियों का तबादला किया गया है.

इसे भी पढ़ें : कोरोना त्रासदीः झारखंड में 3,47,933 लोग संक्रमित, 136 टन निकला बायो मेडिकल कचरा

राजधानी पटना में 141 दारोगा और थानेदारों का तबादला किया गया है पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने पंचायत चुनाव को देखते हुए जिला पुलिस में यह बड़ा फेरबदल किया है. आपको बता दें कि पिछले दिनों राज्य निर्वाचन आयोग ने गृह विभाग को पत्र लिखा था कि वैसे अधिकारियों का त्वरित तबादला किया जाए जो एक ही जगह पर 3 साल से जमे हुये है.

advt

राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देश के बाद गृह विभाग ने सभी जिलों के पुलिस कप्तान को पत्र लिखकर यह आदेश दिया था कि जल्द ही ऐसे पुलिस पदाधिकारियों का तबादला किया जाए जो एक ही जगह पर 3 साल से जले हुए हैं.
पटना एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया कि जिले में करीब 141 दरोगा का स्थानांतरण किया गया है इसमें कई अधिकारी को ग्रामीण इलाकों से शहरी और शहरी क्षेत्रों से ग्रामीण इलाकों में भेजा गया है इसमें कई ऐसे अधिकारी थे जो 3 साल से एक ही थाने में थे. निर्वाचन आयोग की ओर से आए आदेश के बाद यह तबादला किया गया है.

इसे भी पढ़ें :आरोपः रांची डीसी ने आर्म्स लाइसेंस के लिए ली 2.20 लाख की रिश्वत, Amity University और CRY के नाम पर लिया चेक

adv

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: