BiharBihar UpdatesCrime NewsLead NewsTOP SLIDER

BIG NEWS : गया में नाराज परीक्षार्थियों ने श्रमजीवी एक्सप्रेस की दो बोगी फूंकी,  पुलिस ने किया लाठीचार्ज,  आंसू गैस के गोले दागे

Gaya :   गया रेलवे स्टेशन पर नाराज परीक्षार्थियों ने बुधवार को  डायवर्ट कर चलाई जा रही श्रमजीवी एक्सप्रेस को निशाना बनाते हुए ट्रेन में जमकर तोड़फोड़ की. इस दौरान जंक्शन की दूसरी संपत्तियों  को भी नुकसान पहुंचाया गया.

बताया जा रहा है कि इस दौरान बड़ी संख्या में उपद्रवी छात्र जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर पहुंच गए, जहां उन्होंने पूरे स्टेशन पर कब्जा कर लिया. इस दौरान प्लेटफॉर्म के डीडीयू छोर की तरफ के पूरे हिस्से को घेर लिया और पटरी पर जुट गए.

वहीं कुछ उपद्रवी परीक्षार्थियों ने इस दौरान डायवर्ट रूट के बाद यहां पहुंची श्रमजीवी एक्सप्रेस को निशाना बनाना शुरू कर दिया और ट्रेन के दो बोगियों को आग के हवाले कर दिया.

इसे भी पढ़ें :Ranchi  के एसएसपी समेत 12 पुलिस पदाधिकारियों को राज्यपाल से मिला वीरता  पदक

 रेलवे सुरक्षा बल और छात्रों के बीच जमकर पत्थरबाजी

इस बीच छात्रों की हजारों की संख्या में गया जंक्शन पर उमड़े. वहीं रेलवे सुरक्षा बल आरपीएफ ने जवाबी कार्रवाई में आंसू गैस के गोले दागे. सूचना मिलने पर गया के एसएसपी आदित्य कुमार भी पूरे दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए. इसके बाद पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया.

एसएसपी ने बताया कि रेलवे ने परीक्षा परिणाम को स्थगित कर दिया है, साथ ही ग्रुप डी की परीक्षा को भी स्थगित कर दिया है. ऐसे में अब इस तरह के विरोध की जरूरत नहीं है. एसएसपी ने कहा कि एक ट्रेन की बोगी को जलाया गया है. इस वारदात में शामिल कुछ लोगों की पहचान की गई है. जल्द ही मामले में कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है.

इसे भी पढ़ें :गिरिडीह के धनवार में चाची-भतीजी नृशंस हत्या, दोनों के शव मिले हरदिया नदी में

Advt

Related Articles

Back to top button