Lead NewsNationalTOP SLIDER

BIG NEWS : बीजेपी नेता और उनकी पत्नी को आतंकवादियों ने गोलियों से उड़ाया

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों ने घटना को दिया अंजाम

Srinagar : जम्मू कश्मीर के अनंतनाग से एक बड़ी खबर सामने आई. यहां दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में एक बड़ा आतंकी हमला हुआ. आतंकवादियों ने एक बीजेपी नेता और उनकी पत्नी पर हमला किया और उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया. घटना के तुरंत बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया जहां दोनों की मौत हो गई. इस घटना को आतंकियों ने शहर के लाल चौक पर अंजाम दिया. आतंकियों ने कुलगाम बीजेपी किसान मोर्चा के अध्यक्ष गुलाम रसूल डार को अपना निशाना बनाया.

इसे भी पढे़ं:आदिवासी दिवस पर 2 लाख किसानों को सीएम के हाथों मिला 734 करोड़ का तोहफा

पंचायत चुनाव में चुने गए थे

पार्टी नेता पर आतंकी हमले के बाद बीजेपी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. जम्मू कश्मीर के बीजेपी नेता अल्ताफ ठाकुर ने गुलाम रसूल डाल और उनकी पत्नी की आतंवादी हमले में मौत की पुष्टि की है. रसूल डाल बीजेपी के पदाधिकारी होने के साथ साथ सरपंच भी थे. वे कुछ दिन पहले ही पंचायत चुनाव में चुने गए थे.

बीजेपी नेता और उनकी पत्नी की आतंकी हमले में मौत पर राज्य के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने शोक व्यक्त किया है. उपराज्यपाल ने घटना के बाद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी.

इस आतंकी घटना के बाद से पूरे इलाके में तनाव बना हुआ है. सेना ने पूरे इलाके को घेर पर आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. इस हमले को राज्य में धारा 370 हटाए जानें की दूसरी वर्षगांठ से जोड़ कर भी देखा जा रहा है. गौरतलब के कि चार दिन पहले 5 अगस्त को राज्य से अनुच्छेद 370 हटाए जाने की दूसरी वर्षगांठ थी

इसे भी पढे़ं:मोदी का मास्टरस्ट्रोक, लोकसभा में पेश हुआ आरक्षण विधेयक, सभी का मिल रहा है साथ

Related Articles

Back to top button