Main SliderNational

बड़ी खबर : आतंकी मसूद अजहर की लिवर कैंसर से मौत, आधिकारिक पुष्टि नहीं

New Delhi : आतंकी मसूद अजहर की मौत की खबरें आ रही हैं. हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन कुछ टीवी चैनलों पर ऐसी खबरें आ रही हैं कि आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर की दो मार्च को मौत हो गयी है. बताया जा रहा है कि मसूद अजहर की मौत उसके लिवर में कैंसर की वजह से हुई है. उसका इलाज पाकिस्तान के इस्लामाबाद स्थित आर्मी हॉस्पिटल में चल रहा था, जहां उसकी दो मार्च को मौत हो गयी. हालांकि इस अस्पताल ने भी अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है.

टीवी चैनल खुफिया सूत्रों के हवाले से यह खबर प्रसारित कर रहे हैं कि आतंकी मसूद अजहर की लिवर कैंसर की वजह से इस्लामाबाद के आर्मी हॉस्पिटल में दो मार्च को मौत हो चुकी है. हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है. वहीं, न्यूज चैनल टाइम्स नाउ ने भी ट्वीट कर जानकारी दी है कि आतंकी मसूद अजहर की मौत कैंसर की वजह से हो गयी है. हालांकि कोई भी इस खबर की पुष्टि नहीं कर पा रहा है. वहीं, पाकिस्तान सरकार की तरफ से भी मसूद की मौत की पुष्टि नहीं की गयी है. हालांकि, दो दिनों पहले पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने ही एक टीवी चैनल को दिये इंटरव्यू में बताया था कि मसूद अजहर बीमार है और उसका इलाज चल रहा है.

ram janam hospital
Catalyst IAS

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

बता दें कि 14 फरवरी को कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर आत्मघाती हमला किया गया था, जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गये थे और दावों के मुताबिक इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी मसूद अजहर के नेतृत्व वाले आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी.

Related Articles

Back to top button