Fashion/Film/T.VLead NewsNationalTOP SLIDER

BIG NEWS : शाहरूख खान पहली बार बेटे से मिलने पहुंचे आर्थर रोड जेल, बेल के लिए HC पहुंचे आर्यन खान के वकील

क्रूज ड्रग्स केस में मुंबई की ऑर्थर जेल में बंद हैं आर्यन खान

Mumbai : बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) गुरुवार को क्रूज ड्रग्स केस में मुंबई की ऑर्थर जेल (Arthur Road Jail) में बंद अपने बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) से मिलने पहुंचे. शाहरुख खान आम नागरिक की तरह ही जेल के बाहर विजिटर लाइन में लगते हुए आर्यन से मिलने जेल में पहुंचे.

17 दिनों में ये पहली बार था जब शाहरुख खान, अपने बेटे से मिलने पहुंचे थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान कोरोना गाइडलाइंस के नियमों के मुताबिक अब तक बेटे से नहीं मिल पा रहे थे. रूल्स के मुताबिक कोरोना गाइडलाइंस की वजह से किसी भी कैदी के परिजनों को मिलने की इजाजत नहीं दी गई थी. हालांकि अब इस नियम में बदलाव किया गया है, जिसके बाद शाहरुख आर्यन से मिलने पहुंचे. बेटे से मिलने की बेताबी में शाहरुख खान तय समय के मुताबिक सुबह करीब 9 बजकर 15 मिनट पर ही ऑर्थर जेल पहुंच गए थे. इससे पहले वो वीडियो कॉल के जरिए ही आर्यन से बात कर पाए थे.

advt

इसे भी पढ़ें : बांग्लादेश के दुर्गा पूजा पंडाल में कुरान रखने वाले की हुई पहचान, इकबाल हुसैन को तलाश रही पुलिस

मुलाकात करीब 15 मिनट तक चली

शाहरुख खान जब ऑर्थर रोड जेल पहुंचे, वहां मीडिया का भारी हूजूम था. इस दौरान मीडिया ने उसने कई सवाल भी करने की कोशिश की लेकिन शाहरुख ने किसी का जवाब नहीं दिया, बिना कुछ कहे वो अपने सुरक्षा घेरे के साथ सीधा अंदर चले गए. बताया जा रहा है कि शाहरुख और आर्यन खान की मुलाकात करीब 15 मिनट तक चली.

इसे भी पढ़ें : महंगाईः तीसरे दिन भी पेट्रोल व डीजल की कीमत में वृद्धि, झारखंड के गढ़वा में पेट्रोल 103 रुपये के पार

सेशंस कोर्ट ने नहीं दी थी बेल

ड्रग केस में एक्टर शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान के वकीलों ने मुंबई के हाई कोर्ट में जमानत याचिका दायर की है. वहीं इससे पहले लम्बे इंतजार के बाद बुधवार को आर्यन खान की जमानत की अर्जी का सेशंस कोर्ट ने फैसला सुनाया था.

इस फैसले ने सभी को हैरान कर दिया है. सेशंस कोर्ट ने 20 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत याचिका को खारिज कर उन्हें एक बार फिर सलाखों के पीछे भेज दिया है. ऐसे में बताया जा रहा है कि आर्यन बेहद परेशान हैं और किसी से बात नहीं कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : BIG NEWS : चीन सीमा से लगते छितकुल में ट्रेकिंग करने गए कोलकाता और दिल्ली निवासी 8 पर्यटकों समेत 11 लोग लापता

क्या होगा एनसीबी का अगला कदम?

ऐसे में अब एनसीबी का अगला कदम क्या होगा. इस बारे में एक सूत्र ने जानकारी दी है. सूत्र के मुताबिक, एनसीबी का पूरा फोकस हाई कोर्ट पर है. आर्यन खान और बाकी आरोपियो ने हाई कोर्ट में फ्रेश बेल एप्लिकेशन फाइल की गई है. ऐसे में वहां पर रिप्लाई की तैयारी की जा रही है.

सूत्र के मुताबिक, एनडीपीएस कोर्ट का आर्डर भी एनसीबी के रिप्लाई का हिस्सा होगा. कल सभी आरोपियों की ज्यूडिशियल कस्टडी खत्म हो रही है. उसे बढ़ाने की ही मांग की जाएगी. कस्टोडियल इंट्रोगेशन की जरूरत जब होगी तब तक एनसीबी मूव करेगी.

इसे भी पढ़ें : शहीद दिवस पर गिरिडीह पुलिस ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि, एसपी बोले- आज का दिन पुलिस के लिए गौरव वाला

एनसीबी ने कहा, इंटरनेशनल ड्रग्स ट्रैफिकिंग का हिस्सा हो सकते हैं आर्यन

ऐसे में साफ है कि आर्यन खान को जल्दी राहत नहीं मिलने वाली है. आर्यन खान को 2 अक्टूबर को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. उनपर ड्रग्स सेवन का आरोप लगाया गया है. साथ ही उनपर ड्रग्स की तस्करी का आरोप भी लगाया गया है. एनसीबी का कहना है कि आर्यन खान इंटरनेशनल ड्रग्स ट्रैफिकिंग का हिस्सा हो सकते हैं. इसी का पता एजेंसी लगाने में लगी है.

इसे भी पढ़ें : गया में युवक का अपहरण कर मारपीट, केनार कर्बला के पास फेंका

2 अक्टूबर की रात को लिया था हिरासत में

बता दें कि आर्यन खान को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 2 अक्टूबर की रात को क्रूज से हिरासत में लिया था. जिसके बाद अगले दिन 3 अक्टूबर को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. आर्यन खान का केस मशहूर वकील सतीश मानशिंदे लड़ रहें हैं लेकिन तमाम दलीलों के बाद भी वो उन्हें जमानत दिलाने में नामकामयाब रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : पुलिस संस्मरण दिवस पर धनबाद पुलिस लाइन में शहीद पुलिसकर्मियों को दी गई श्रद्धांजलि

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: