Lead NewsNationalRanchiSports

MS DHONI के IPL करियर पर बड़ी खबर, CSK सीईओ ने किया स्पष्ट कब तक खेलेंगे

New Delhi : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (Mahendra Singh Dhoni) ने 40 साल पूरे कल लिये हैं. 7 जुलाई को उन्होंने धूमधाम के साथ बर्थडे मनाया. अब एमएस को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि कैप्टन कूल (captain cool) फिलहाल आईपीएल (IPL) से संन्यास नहीं लेंगे.

इसे भी पढ़ें :बिहार के 30 जिलों में फिर से मिले कोरोना के नये मरीज, हालात काबू में लेकिन सतर्कता जरूरी

क्या कहा CSK सीईओ ने

Catalyst IAS
ram janam hospital

दरअसल यह जानकारी आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के सीईओ ने दी है. सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथ (CEO Kashi Vishwanath) ने धौनी के आईपीएल से संन्यास की सारी अटकलों पर विराम लगा दिया है. उन्होंने IANS के साथ बातचीत में कहा कि धौनी में अभी काफी क्रिकेट बचा हुआ है.

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

उन्होंने कहा, धौनी अभी क्रिकेट के लिहाज से काफी फिट हैं. सीएसके के सीईओ ने कहा, धौनी अभी एक या दो साल तक आईपीएल खेलते रहेंगे और चेन्नई का हिस्सा बने रहेंगे.
सीएसके के सीईओ ने कहा, मुझे धौनी के क्रिकेट छोड़ने का कोई कारण नजर नहीं आता है और जहां तक चेन्नई की बात है, तो हम उनसे काफी खुश हैं.

इसे भी पढ़ें :भगवान जगन्नाथ रथयात्राः हाईकोर्ट ने कहा- सरकार ही ले सकती है फैसला

धौनी को रिटेन कर सकती है सीएसके

चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ के इस बयान के बाद ऐसी उम्मीद की जा रही है कि टीम अगले साल होने वाले मेगा ऑक्शन में धौनी को रिटेन करने वाली है. दरअसल आईपीएल 2022 में मेगा ऑक्शन होने वाला है, जिसमें प्रत्येक फ्रेंचाइजी टीम केवल दो ही खिलाड़ी को रिटेन सकती है. मेगा ऑक्शन में दो नयी टीमों को भी जोड़ा जाएगा.

इसे भी पढ़ें :कोरोना का एक और खतरनाक म्यूटेंट आया ‘लैम्ब्डा’, 30 देशों में मचा रहा है कहर

2021 आईपीएल के बाद धौनी का कॉन्ट्रैक्ट खत्म

मालूम हो चेन्नई सुपर किंग्स के साथ महेंद्र सिंह धौनी का कॉन्ट्रैक्ट आईपीएल 2021 खत्म होने के साथ ही खत्म हो जाएगा. उसके बाद टीम और धौनी के बीच नये कॉन्ट्रैक्ट पर बात होगी. ऐसी उम्मीद की जा रही है कि धौनी का यह आखिरी आईपीएल होगा.

इसे भी पढ़ें :झारखंड के त्रिस्तरीय पंचायतों का कार्यकाल समाप्त, अब तक नहीं मिला दोबारा अवधि विस्तार

धौनी सबसे अधिक आईपीएल खेलने वाले खिलाड़ी

गौरतलब है धौनी सबसे अधिक आईपीएल खेलने वाले खिलाड़ी हैं. उन्होंने अपनी कप्तानी में चेन्नई को अब तक तीन बार चैंपियन बना चुके हैं. मौजूदा आईपीएल में भी धौनी की अगुआई में चेन्नई ने शानदार प्रदर्शन किया है और प्वाइंट टेबल पर दूसरे स्थान पर बनी हुई है.

इसे भी पढ़ें :Ranchi में खुद को पुलिसकर्मी बता महिला से जेवरात लेकर फरार, जांच में जुटी पुलिस

Related Articles

Back to top button