JharkhandLead NewsRanchiTOP SLIDER

BIG NEWS : भाजपा नेता जीतराम मुंडा की हत्या का आरोपी मनोज मुंडा Ranchi Court से किया गया गिरफ्तार

एक दिन पहले ही मनोज पर ₹100000 के इनाम की घोषणा की गयी थी

Ranchi : रांची के ओरमांझी में बीते दिनों भाजपा नेता जीतराम मुंडा की गोली मार हत्या की गई थी. जीतराम मुंडा की हत्या में एसआईटी की जांच में पता चला था कि भाजपा नेता की हत्या का मास्टरमाइंड मनोज मुंडा है. मनोज मुंडा को रांची पुलिस ने सिविल कोर्ट ने गिरफ्तार किया है .

इसे भी पढ़ें :घोषणापत्र के वादे को भूली सरकार, JSSC के आवेदन के लिए ले रही 800 रुपये

ऐसे हुई गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार मनोज मुंडा की गिरफ्तारी के डर से सिविल कोर्ट में सरेंडर करने पहुंचा था . रांची पुलिस को इस बात की भनक लग गई थी. पुलिस की एक टीम सिविल कोर्ट के आसपास मौजूद थे जैसे ही मनोज मुंडा सिविल कोर्ट पहुंचा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें :युवराज सिंह की बायोपिक से करण जौहर ने खींचे हाथ, जानें किस डिमांड ने खत्म की डील!

बिहार ,पश्चिम बंगाल और उत्तर प्रदेश में की थी छापेमारी

जानकारी के अनुसार एसआईटी मनोज मुंडा की गिरफ्तारी के लिए झारखंड और झारखंड के बाहर भी छापेमारी कर रही थी . सूत्रों के हवाले के अनुसार मनोज मुंडा की तलाश में एसआईटी की टीम झारखंड के बाहर बिहार ,पश्चिम बंगाल और उत्तर प्रदेश में छापेमारी कर रही थी .

मनोज मुंडा पुलिस की पकड़ से दूर था और मनोज मुंडा की तलाश के लिए रांची पुलिस ने एक दिन पहले ही ₹100000 के इनाम की घोषणा की थी .जीतराम मुंडा की हत्या में एसआईटी ने रेकी करने वाले युवक को गिरफ्तार किया था. उसने पूछताछ में कई बातों का खुलासा किया था. पूछताछ में मनोज मुंडा का नाम सामने आया था कि मनोज मुंडा ने पीएलएफआई के शूटर को हायर कर जीतराम मुंडा की हत्या करवाई थी .

 

ये था मामला

रांची के ओरमांझी में 22 सितंबर की शाम को जीतराम मुंडा चाय पी रहे थे. उसी दौरान अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी. गोली उनके सिर में मारी गई थी, जो सिर से पार कर पास में ही बैठे होटल संचालक राजकिशोर साहू के हाथ में जा लगी थी. मृतक की पत्नी ने मनोज मुंडा एवं दो अज्ञात के खिलाफ ओरमांझी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी.

इसे भी पढ़ें : बागबेड़ा काली मंदिर के पास चोरी का प्रयास, अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज

Related Articles

Back to top button