Lead NewsSports

BIG NEWS : सेलेक्शन में नाइंसाफी नहीं हुई बर्दाश्त! स्टार क्रिकेटर ने लिया संन्यास, देखें VIDEO

New Delhi : श्रीलंका (Sri Lanka) को अपनी कप्तानी में आईसीसी वर्ल्ड कप 2014 (ICC T20 World Cup 2014) जिताने वाले कप्तान लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) ने 14 सितंबर को अपने करियर से जुड़ा बड़ा फैसला लिया और इस दिन को सबसे खास बताया.

इसे भी पढ़ें :ममता बनर्जी फिर संकट में, रद्द हो सकता है भवानीपुर से नामांकन, भाजपा ने की गंभीर शिकायत

क्या कहा लसिथ मलिंगा ने

श्रीलंका (Sri Lanka) के स्टार क्रिकेटर लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो के जरिए उन्होंने अपने रिटारमेंट का ऐलान किया, उन्होंने सभी का शुक्रिया अदा किया और अपने भविष्य का प्लान बताया.

advt

लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) ने अपने बयान में कहा, ‘मैं अपना टी-20 का जूता टांग रहा हूं और क्रिकेट के सभी फॉर्मेस से रिटायर हो रहा हूं, उन सभी लोगों का शुक्रिया जिन्होंने इस सफर में मेरा साथ दिया. मैं आने वाले सालों में अपना तजुर्बा यंग क्रिकेटर्स के साथ शेयर करना चाहता हूं.’

लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) को आईसीसी वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) के लिए श्रीलंका (Sri Lanka) की क्रिकेट टीम में सेलेक्शन की उम्मीद थी जो चकनाचूर हो गई. यही वजह है कि उन्होंने अपने इंटरनेशनल करियर को खत्म करना सही समझा.

इसे भी पढ़ें:झारखंड के सत्ताधारी दलों में शुरू हुआ शीत युद्ध, अपने-अपने वोट बैंक को ताड़ने में जुटे झामुमो-कांग्रेस

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: